बॉलीवुडसमाचार

बीएमसी ने बयान जारी कर साबित किया रिया चक्रवर्ती को झूठा, कहा- मोर्चरी में जाने की…

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. बीते 4 दिनों से लगातार सीबीआई केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.

ऐसे में रिया को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. हाल ही में ये खबर खूब चर्चा में रही कि रिया सुशांत को आखिरी बार मोर्चरी में देखने कूपर अस्पताल पहुंची थीं और उन्होंने सुशांत को ‘सॉरी बाबू’ कहा था. इस खबर के बाद कई तरह की बातें सामने आई थीं. लोग यह भी पूछ रहे थे कि रिया को आखिर मोर्चरी में जाने की अनुमति किसने दी थी.

वहीं, अब इस पर कूपर अस्पताल के डीन का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि मोर्चरी में जाने के लिए रिया चक्रवर्ती को अनुमति नहीं थी. जब यह खबर सामने आई कि रिया सुशांत के शव को देखने कूपर अस्पताल पहुंची थीं, तब महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग द्वारा अस्पताल के डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर को नोटिस भेजा गया था. डॉ. पिनाकिन आज अपनी वकील जयश्री के साथ महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग पहुंचे और उन्होंने इस बात का खंडन किया.

अस्पताल के डीन डॉ. पिनाकिन गुज्जर की वकील जयश्री ने एक लिखित रिपोर्ट दी, जिसमें उन्होंने कहा कि अस्पताल मैनेजमेंट ने रिया को मोर्चरी के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी. डॉ. पिनाकिन गुज्जर ने पूरा दोष मुंबई पुलिस के माथे मढ़ दिया है. पिनाकिन के मुताबिक मुंबई पुलिस ने रिया को मोर्चरी तक पहुंचाने में मदद की थी.

बता दें, बीते दिनों रिया ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि केवल 3 से 4 सेकंड के लिए उन्होंने सुशांत के शव को देखा था. रिया ने कहा था, “मुझे बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया था. मेरे दोस्तों ने किसी से निवेदन किया कि रिया एक बार बॉडी देखना चाहती हैं, तो उन्होंने बोला कि एक बार जब पोस्टमार्टम खत्म हो जाएगा और बॉडी फ्यूनरल के लिए वैन की तरफ जाएगी, उस समय आप देख सकते हैं. तो जब वहां से वैन के लिए बॉडी निकाली गई तब मैंने बॉडी को 3-4 सेकंड के लिए देखा था और तब उन्हें सॉरी कहा था”.

बात करें केस की तो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि किसी भी वक्त रिया की गिरफ्तारी हो सकती है. गौरतलब है कि सुशांत के पिता रिया पर आरोप लगा चुके हैं कि वे उनके बेटे को जहर देती थी. वहीं, रिया के लीक हुए चैट्स भी इस बात की गवाही देते हैं कि वे सुशांत को ड्रग्स दिया करती थीं.

पढ़ें सुशांत की मौत के पहले इंस्टाग्रम पर रिया ने शेयर किया था ये वीडिया, अब फैंस लगा रहे क्लास

Back to top button