बॉलीवुड

धर्मेंद्र की पहली बीवी का है आज बर्थडे, बेटे सनी-बॉबी ने ऐसे किया विश, फोटो हुई वायरल

अपनी मां हर किसी को प्यारी होती है। फिर जब इसी मां का बर्थडे आ जाए तो यह खुशी डबल हो जाती है। हमारी पूरी कोशिश यही रहती है कि हम अपनी मां के लिए वह दिन खास बना सके। अब इस सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई ऑनलाइन फोटो शेयर कर भी अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देता है। ऐसा ही कुछ धर्मेंद्र के दोनों बेटों सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Boby Deol) ने किया।

सनी देओल ने ऐसे किया मां को बर्थडे विश

 

View this post on Instagram

 

HAPPY BIRTHDAY MOM #happybirthday #mom #

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on


दरअसल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) का आज जन्मदिन है। ऐसे में उनके दोनों बेटों सनी और बॉबी ने अपनी मां प्रकाश को एक खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है। सबसे पहले प्रकाश कौर के बड़े बेटे यानि कि सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और मां की एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में दोनों मां बेटे बहुत खुशी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा है – हैप्पी बर्थडे मॉम।

बॉबी देओल बोले ‘मां हैप्पी बर्थडे’

 

View this post on Instagram

 

Maa happy birthday ??????????????

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


वहीं प्रकाश कौर के छोटे बेटे यानि कि बॉबी देओल की बात करें तो उन्होने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी, भाई सनी देओल और मां प्रकाश कौर की एक तस्वीर साझा की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा ‘मां हैप्पी बर्थडे’। इस तस्वीर को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

धर्मेंद्र की पहली बीवी है प्रकाश कौर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्र ने 1954 में प्रकाश कौर से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटे सनी और बॉबी एवं दो बेटियां विजेता और अजिता हुई। एक समय ऐसा भी आया जब धर्मेंद्र प्रकाश कौर को तलाक देकर हेमा मालिनी से शादी रचाना चाहते थे। हालांकि प्रकाश ने धर्मेंद्र को तलाक देने से इंकार कर दिया। ऐसे में धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपना कर 1970 में हेमा से दूसरी शादी रचा ली। इस शादी से उन्हें दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हुई।

काम की बात करें तो सनी देओल अब एक्टिंग न के बराबर करते हैं। बीच में वे राजनीति में भी नज़र आए थे। वहीं बॉबी देओल की ‘क्लास ऑफ 83’ और ‘आश्रम’ हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है।

Back to top button