बॉलीवुड

Pics: डालते ही वायरल हो गयी दिशा पटानी की यह तस्वीरें, फॉलोवर्स ने किये मज़ेदार कॉमेंट्स

अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर अपने बोल्ड लुक और ग्लैमरस फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दिशा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें ये बात अच्छी तरह से पता है कि उन्हें लाइमलाइट में कैसे रहना है। लिहाजा वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आइये देखते हैं, आखिर क्या है इन तस्वीरों में खास…

अभिनेत्री के रेड एंड हॉट अवतार ने फैंस के दिलों में लगाई आग…

दिशा पटानी रेड कलर के ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं, ये ड्रेस अभिनेत्री पर काफी शूट कर रही है। आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं है, जब दिशा ने इस तरह से हॉट अंदाज में अपनी फोटोशूट करवाई हो। दिशा अक्सर अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं और अपने फैंस के बीच लगातार फोटोज भी शेयर करती हैं। बहरहाल दिशा पटानी के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों धमाल मचा रही हैं।

दिशा पटानी का फनी वीडियो हो रहा है वायरल…

बता दें कि दिशा अपने फोटोज के अलावा वीडियोज भी अक्सर साझा करती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने प्यारे डॉगी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अपने इसी वीडियो में एक्ट्रेस ने हाल ही में ट्रेंड कर रहे वीडियो ‘रसोड़े में कौन था’ के रैप वीडियो पर फेशियल एक्सप्रेशन भी दिया है। लिहाजा दिशा पटानी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक और कमेंट मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

#rasodemaikauntha ?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


बता दें कि दिशा पटानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि दिशा पटानी ने अपनी पिछली फिल्म मलंग में अपने बेबाक अवतार और किरदार के साथ दर्शकों का खूब दिल जीता था। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू नजर आए थे। वहीं इस फिल्म को मोहित सूरी ने निर्देशित किया था, बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने ठीक ठाक परफॉर्मेंस कर लिया था। बता दें कि दिशा आने वाले दिनों में एक विलेन 2 में भी नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म को भी मोहित सूरी ही डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि दिशा अपनी एक्टिंग के साथ साथ फिटनेस को लेकर भी काफी अवेयर रहती हैं, उनके जिम वीडियो अक्सर वायरल होते हैं।

Back to top button