बॉलीवुड

सिद्धार्थ पिठानी के बयान बदलने पर शेखर सुमन ने लिया चटखारा, कहा- वो अभी पिटा नहीं…

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. बीते कई दिनों से सीबीआई की पूछताछ सुशांत के करीबियों से जारी है. सीबीआई सुशांत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर रही है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ लगातार अपने स्टेटमेंट्स बदल रहे हैं.

ऐसे में अभिनेता शेखर सुमन ने मांग की है कि सिद्धार्थ पिठानी को थर्ड डिग्री देना चाहिए. शेखर सुमन के मुताबिक अभी तक वे पिटे नहीं हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं. बता दें, शेखर सुमन शुरू से ही सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने की मांग करते आये हैं. सुशांत केस को लेकर वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सिद्धार्थ पिठानी को लेकर शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि “पिठानी लगातार अपना बयान बदल रहा है क्योंकि वो अभी तक ठीक से पिटा नहीं. कस्टोडियस इंटेरोगेशन सबसे जरुरी है नहीं तो शिंदे के कहने पर ये सब सेंदी लगाते जाएंगे”.


साथ ही शेखर सुमन ने सुशांत के फैन्स की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से लोग हिम्मत जुटाकर अभी भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. कल भी सुशांत को लेकर शेखर सुमन ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत के केस में सामने आ रहे अलग-अलग एंगल पर अपनी राय रखी थी.


मीडिया ट्रायल में हर दिन एक नयी थ्योरी सामने आने पर शेखर सुमन ने हैरानी जाहिर की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “जो भी चल रहा है, उसे देखकर मैं परेशान हो गया हूं लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा, ना अभी, ना कभी. कातिलों तुम इस चीज से बाहर नहीं जा पाओगे. 1.3 बिलियन लोग इस केस से जुड़ चुके है और तुम लोग नहीं बचने वाले हो”.


हाल ही में रिया और सुशांत के बातचीत की एक ऑडियो क्लिप भी जारी हुई थी, जिसमें रिया सुशांत के पैसों को लेकर चिंतित नजर आ रही थीं. वे सुशांत को कह रही थीं कि उन्हें अपने पैसों को सुरक्षित बैंक में रख देना चाहिए. रिया का यह विडियो वायरल होने पर भी शेखर सुमन ने सवाल खड़े किये हैं. उनके अनुसार इस क्लिप को जानबूझकर लीक किया गया है.


इसे लेकर भी शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया, जिसमें वे लिखते हैं, “सुशांत सिंह राजपूत और कुछ और लोगों की ये क्लिप जानबूझकर रिलीज़ की गयी है ताकि यह साबित हो जाए कि रिया सुशांत का बहुत ध्यान रखती थीं. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि किसने इसे सीक्रेटली रिकॉर्ड किया और क्यों? ऐसा करने के पीछे क्या वजह थी?”.

बात करें केस की तो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि किसी भी वक्त रिया की गिरफ्तारी हो सकती है. गौरतलब है कि सुशांत के पिता रिया पर आरोप लगा चुके हैं कि वे उनके बेटे को जहर दिया करती थीं. वहीं रिया के लीक हुए चैट्स भी इस बात की गवाही देते हैं कि वे सुशांत को ड्रग्स देती थीं.

पढ़ें सुशांत की मौत के पहले इंस्टाग्रम पर रिया ने शेयर किया था ये वीडिया, अब फैंस लगा रहे क्लास

Back to top button