बॉलीवुड

नीतू कपूर को सता रहा ऋषि कपूर के दूर होने का गम, फोटो शेयर करके लिखा यह इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं। जब से उनका निधन हुआ है, तब से उनका परिवार उन्हें रोज याद करता है। उन्हें याद करते हुए परिवार कई बार ऐसे पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर करता है, जिसे पढ़कर कोई भी भावुक हो जाए। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अब तक कई मौकों पर अपने पिता को याद करते हुए उनकी कई थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं। अब ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर भी अपने पति को याद करके भावुक हो गई हैं। उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक बड़ा ही भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है।

नीतू सिंह ने शेयर की फोटो

नीतू कपूर जो कि सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं और जिन्हें हमेशा अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरों को अपने फैन्स के लिए शेयर करते हुए देखा जाता है, उन्होंने दिवंगत अभिनेता और अपने पति ऋषि कपूर की याद में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक तस्वीर के साथ बड़ा ही भावुक संदेश लिखा है। नीतू कपूर ने जो सोशल मीडिया में तस्वीर पोस्ट की है, उसमें उनके साथ रिद्धिमा रिद्धिमा की बेटी समारा भी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A part of you goes with the person who has gone and a part stays with you ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


दरअसल, नीतू कपूर की ननद रीमा जैन के घर में बीते दिनों गणेश चतुर्थी मनाई गई थी। ये तीनों इस मौके पर उनके घर पहुंचे हुए थे।इस तस्वीर को साझा करते हुए नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की याद में लिखा है कि भले ही वे यहां नहीं हैं, लेकिन वे उनका हिस्सा हमेशा से बने हुए हैं। उन्होंने लिखा है कि आपका एक हिस्सा उस व्यक्ति के साथ जाता है जो कि जा चुका है और एक हिस्सा आपके साथ ही रह जाता है।

लिखा यह भावुक संदेश

वहीं, रिद्धिमा ने भी पूरे परिवार के साथ की एक तस्वीर को पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने फैमिली लिखा है और दिल वाला इमोजी भी बनाया है। इस तस्वीर में नीतू कपूर, रिद्धिमा और समारा काउच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, मनोज जैन, रीमा जैन और आदर जैन को दूसरे काउच पर बैठे हुए देखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Family ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


इस फोटो में श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा, अरमान जैन और अनीस जमीन भी नजर आ रहे हैं। पिछले महीने नीतू कपूर ने अपने परिवार के साथ अपना 62वां जन्मदिन मनाया था। सोशल मीडिया में उन्होंने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

करीना ने पोस्ट की थी फोटो

करीना कपूर को भी इससे पहले रीमा जैन के घर से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए देखा गया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को साझा किया था। इस फोटो में तैमूर अली खान, बबीता कपूर, रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

All my favourite humans ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


करीना कपूर ने एक और फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में करीना की बुआ रीमा जैन के साथ तैमूर अली खान को मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। इन दोनों ही तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने इसके कैप्शन में लिखा है कि ये सभी लोग मेरे फेवरेट हैं। करीना कपूर ने परिवार के साथ मनाए गए गणेशोत्सव की कई तस्वीरें क्लिक की थीं, जिन्हें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


गौरतलब है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर बहुत जल्द दूसरा मेहमान भी आने वाला है। अपने पति सैफ अली खान के बर्थडे के अवसर पर करीना कपूर ने अपना बेबी बंप फ्लांट करते हुए एक बूमरैंग वीडियो भी सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया था।

पढ़ें बॉलीवुड फिल्मों को मना कर चुके हैं ये 7 टीवी स्टार्स, करीना-दीपिका ने की थी इनकी ठुकराई फिल्में

Back to top button