बॉलीवुड

जब अभिषेक के इस ट्वीट से सबको हो गई थी कन्फ्यूजन, ऐश को मिलने लगी थी प्रेग्ननेंसी की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है और इससे पहले करीना भी बता चुकी हैं कि वो दूसरी बार मां बनने वाली है। ऐसे में फैंस इस गुड न्यूज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के भी दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबरें चर्चा में आने लगी हैं। स्टार्स को लेकर अक्सर फैंस सच्ची खबरों के साथ साथ झूठी खबरों को भी सच मानने लगते हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट ने बहुत पहले ऐसी ही कन्फ्यूजन पैदा की थी जिसके चलते लोग ऐश्वर्या को प्रेग्नेंट मानने लगे थे।

इस ट्वीट से फैंस को हुई कन्फ्यूजन

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने 21 जनवरी 2020 को एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें लिखा था- ‘दोस्तो, आप सबके लिए एक सरप्राइज है, तैयार रहें’। इसके साथ उन्होंने एक स्माइलिंग इमोजी भी बनाया था। इसके बाद से ही लोग ऐश के दोबारा प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे थे। गौरतलब है कि ऐश अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी पुरानी ही तस्वीरे अपडेट कर रही हैं। ऐसे में उनके बेबी बंप वाली या उनकी कोई नई तस्वीर सामने नहीं आई जिसके बाद से लोग इस पुराने ट्वीट को देखकर ये मानने लगे थे कि शायद ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं और मीडिया के सामने नहीं आ रही हैं। हालांकि ऐश और अभिषेक की तरफ से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं की गई है फिर ये खबर गलत साबित हुई।

गौरतलब है कि साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी अराध्या को जन्म दिया था। उस वक्त ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरों ने बहुत सुर्खियां बटोरीं थी। एक बेटी के जन्म के बाद से लोग काफी उम्मीद लगा रहे थे कि ऐश शायद एक और बेबी करें, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। कई मौकों पर तो ऐश के ढीले कपड़े देख उन्हें प्रेग्नेंट तक बता दिया गया था। हालांकि उस वक्त बच्चन परिवार ने इन सारी बातों को नकार दिया था। आज अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अराध्या 9 साल की हो चुकी हैं और ऐश एक भी पल के लिए अपनी बेटी को अकेला नहीं छोड़ती हैं।

फिल्मों से दूर हैं ऐश

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या काफी लंबे समय से बड़े पर्द से गायब हैं वहीं अभिषेक वेब सीरीज करते नजर आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन कुछ समय पहले ‘ब्रीथ’ सीरीज में नजर आए थे। ये सीरीज तो लोगों को खास पसंद नहीं आई लेकिन अभिषेक की एक्टिंग हर किसी को अच्छी लगी। अब अभिषेक बहुत जल्द एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म ‘बॉब विश्वास’ में नजर आएंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा -‘लाइट्स, कैमरा , नोमोश्कार’। पहले दिन की शूटिंग। बॉब विश्वास। वहीं ऐश ने अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Back to top button