बॉलीवुड

शिल्पा के गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर नोरा फतेही ने किया धमाकेदार डांस, अदाओं के दीवाने हुए फैंस

नोरा फतेही आज बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं. ये कनाडियन मूल की अभिनेत्री हैं. बिग बॉस में एंट्री करने के बाद नोरा ज्यादा चर्चा में आई थीं. बॉलीवुड में आज नोरा फतेही को उनके एक अलग ही अंदाज के लिए जाना जाता है. वे अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर हैं. उन्हें ‘दिलबर दिलबर’ के साथ ‘साकी साकी’ गाने के रीमेक में देखा जा चुका है. कुछ ही समय में उन्होंने अपना एक अलग ही मुकाम बॉलीवुड में बना लिया है.

सोशल मीडिया पर आये दिन नोरा के डांस विडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में एक और विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रहा है. इस विडियो में नोरा एक शख्स के साथ शिल्पा शेट्टी के गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. नोरा ने इस विडियो में इतना जबरदस्त डांस किया है कि फैन्स नोरा के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे. साथ ही नोरा की अदाओं के भी फैन्स दीवाने हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Follow- @indiasbestdance Queen ? . @norafatehi . . . #indiandancer #dance #dancer #dancers #indian #bollywood #bollywooddance #dj #bollywooddancer #norafatehi #norafatehifans #noriana #indiasbestdance #hot #indiandance #dancingfever #norafatehi #norafatehifans

A post shared by indian dancers (@indian_danceers) on


नोरा के इस डांस विडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. विडियो में आप देखेंगे कि नोरा वाइट कलर के शॉर्ट टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. नोरा ने हाई हील्स पहनकर शिल्पा के गाने पर कमाल का डांस किया है. हाल ही में नोरा स्ट्रीट डांसर फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए देखी गयी थीं. फिल्म में अपने गाने ‘गर्मी’ से नोरा ने सभी जगह आग ही लगा दी थी.

वर्क फ्रंट की बात की जाए स्ट्रीट डांसर 3D में नोरा के डांस की लोगों ने काफी सराहना की थी. इसके अलावा जल्द ही नोरा ‘भुज:द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में भी फैन्स को एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस देखने को मिलने वाला है.

पढ़ें PPE किट पहन डॉक्टर ने नोरा फतेही की स्टाइल में लगाए जोरदार ठुमके, Video वायरल

Back to top button