बॉलीवुड

टीम रिया ने सुशांत की बहनों पर लगाया आरोप, कहा ड्रग पार्टी अटेंड करती थी सुशांत की बहनें

सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों अपनी चरम सीमा पर है। सीबीआई इस केस की जांच में लगी हुई है। कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती की चैट लीक होने के बाद इस मामले में ड्रग एंगल भी सामने आया था। रिया खुद एक इंटरव्यू में ये बात कबूल चुकी हैं कि सुशांत को ड्रग्स लेने की आदत थी। इस बीच सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने इसी एंगल में एक नया बयान देकर सबको हैरान कर दिया। उन्होने बताया कि सुशांत जिन ड्रग्स वाली पार्टियों का हिस्सा होते थे, उसमें उनकी बहनें भी शामिल होती थी।

‘ड्रग्स पार्टी’ का हिस्सा होती थी सुशांत की बहनें

दरअसल श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी का यह दावा है कि सुशांत की बहनें अपने भाई के साथ ‘ड्रग्स पार्टी’ में शामिल होती थी। उन्होने कहा कि सुशांत की मुंबई वाली बहन (मीतू सिंह) को शराब पीने का शौक था। वे इसका काफी सेवन किया करती थी। अशोक सरावगी ने यह भी बताया कि सुशांत के परिवार को उनके ड्रग्स लेने के बारे में पहले से जानकारी थी।

व्हाट्सएप ग्रुप पर होती थी ड्रग्स की बात

अशोक सरावगी आगे बताते हैं कि सुशांत, रिया, सोहेल (ड्राइवर और बॉडीगार्ड), आयुष शर्मा (दोस्त), आनंदी इन सभी का व्हाट्सएप पर एक ग्रुप था जिसमें ड्रग्स पर चर्चा होती थी। ये सभी कभी कभी सुशांत के घर रुककर ड्रग्स लेते थे। उस ग्रुप का हर मेंबर ड्रग्स लिया करता था। उन्होने एक बाद मैनेजर श्रुति को भी ड्रग्स लेने का कहा था। हालांकि श्रुति ने कह दिया कि यदि वे ऐसा दोबारा पुछते हैं तो वह ग्रुप छोड़ देगी। इसलिए ऐसा उनसे फिर से किसी ने नहीं पूछा। उस ग्रुप का हिस्सा होने की वजह से सुशांत ड्रग्स के बारे में सब कुछ जानते थे। वे इसका अक्सर सेवन किया करते थे।

खर्चों को लेकर चिंतित थे सुशांत

अशोक सरावगी ने आगे बताया कि सुशांत अपने अधिक खर्च को लेकर चिंतित थे। वे इसे कम करना चाहते थे। इसके लिए उन्होने रिया चक्रवर्ती से कह एक मीटिंग भी बुलाई थी, हालांकि सुशांत इस मीटिंग का हिस्सा नहीं बन पाए थे, लेकिन उन्होने रिया को मीटिंग की रिकॉर्डिंग करने को कहा था ताकि वे बाद में इसे सुन सकें। वे जानते थे कि उनके खर्चे अधिक हो गए हैं। वे पैसो को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे थे। इसलिए यह मीटिंग बुलाई गई थी।

इसके अलावा अशोक सरावगी ने यह भी बताया कि सुशांत की फ़ैमिली चाहती थी कि वे वापस आ जाए और यहां अपना एक रेस्टोरेंट खोल लें। हालांकि सुशांत को यह बात मंजूर नहीं थी।

Back to top button