बॉलीवुड

2 साल बाद मलाइका ने मां के साथ मनाया ओणम का त्योहार, केले के पत्ते पर परोसे गए 25 लजीज पकवान

दक्षिण भारत के मुख्य त्योहारों की बात की जाए तो ओणम उनमें से एक है. 22 अगस्त से ओणम का त्योहार शुरू हो चुका है, जो कि 2 सितम्बर तक चलने वाला है. पूरे दक्षिण भारत में इस त्योहार को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी ओणम का त्योहार बहुत धूमधाम से मना रही हैं. खेतों में फसल की अच्छी उपज के लिए ओणम का त्योहार मनाया जाता है. न सिर्फ मलाइका अरोड़ा बल्कि और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स इस त्योहार को मनाते हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने भी अपने परिवार के साथ ओणम का त्योहार मनाया.

दरअसल, पांच महीने बाद मलाइका की मुलाक़ात अपनी मां से हुई. ऐसे में मलाइका अपने परिवार के साथ ओणम का ये खास पर्व मनाने का मौका भला कैसे छोड़ सकती थीं. मलाइका ने अपने पूरे परिवार के साथ इस त्योहार का आनंद लिया. इस दौरान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आईं. इस खास मौके पर मलाइका के घर बहुत स्वादिष्ट पकवान बने थे.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो

मलाइका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जहां खाने की टेबल पर तरह-तरह के लजीज पकवान रखे थे. ये पकवान देखने में बहुत स्वादिष्ट लग रहे थे. ओणम के त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए मलाइका अरोड़ा, उनकी मां जेसी पॉलीकार्प, बहन अमृता अरोड़ा, जीजा शकील और उनके बच्चे भी नजर आये.


सभी ने पारंपरिक तरीके से केले के पत्ते पर खाना खाया. मलाइका ने अपनी मां के साथ ओणम का त्योहार करीब दो साल बाद मनाया है. मलाइका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “हमारा टेबल सज गया है. अंतत: 5 महीने के बाद हम सभी अपने माता-पिता के घर ओणम (Onam) के मौके इकट्ठा हुए हैं. धन्यवाद मां इस प्यार के लिए”.

बने थे 25 तरह के पकवान

ओणम पर मलाइका की मां ने अपनी बेटी, दामाद और बच्चों के लिए कई तरह के पकवान बनाये थे. इस मौके पर उप्पल, इनजी पुली, कनिमंगाअचर, मंगा अचर, वडुकापुलीनारंगाअचर, चमनथी, मोरमुमुलाकु, काया वररथतु सहित कुल मिलाकर 25 अलग-अलग तरह के व्ययंजन बने थे. मलाइका की मां ने खाने की पूरी लिस्ट को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस दौरान अमृता अरोड़ा जहां ब्लू रंग के सूट में नजर आईं, वहीं मलाइका को ब्लू प्रिंट वाले क्रीम सूट में देखा गया. दोनों बहनों की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

गर्ल गैंग से मुलाकात

हाल ही में मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए नजर आई थीं. लॉकडाउन के बाद पहली बार मलाइका की मुलाकात अपनी गर्ल गैंग से हुई थी. अमृता के घर पर मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला काफी दिनों बाद इकठ्ठा हुए थे. मलाइका ने अपनी गर्ल गैंग की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, “Some social distancing with my squad”. मलाइका के इस पोस्ट को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

Some social distancing with my squad ……. @natasha.poonawalla @kareenakapoorkhan @amuaroraofficial @mallika_bhat

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


बात करें पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस आये दिन अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लॉकडाउन में भी अभिनेत्री अर्जुन कपूर के साथ वक्त बिताते देखी गई थीं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो मलाइका इन दिनों सोनी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में दिखाई दे रही हैं. वह शो में कंटेस्टेंट्स को जज करते हुए देखी जा सकती हैं. सेट से आये दिन मलाइका की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जो कि उनके फैन्स को काफी पसंद आती हैं.

पढ़ें देर रात बीच सड़क पर मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा जलवा, यह 5 एक्ट्रेस भी सड़क पर आयी नज़र

Back to top button