बॉलीवुड

देर रात बीच सड़क पर मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा जलवा, यह 5 एक्ट्रेस भी सड़क पर आयी नज़र

कोरोना वैश्विक महामारी के प्रसार को रोकने हेतु सरकार की तरफ से लगाए विभिन्न चरणों के लॉकडाउन के बाद अब पूरे देश में अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है। लिहाजा आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने जरूरत और सुविधा के हिसाब से अपने घर से बाहर निकलने लगे हैं। बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के बाद अब आम जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है, हालांकि अभी कोरोना का कहर खत्म नहीं हुआ है। बावजूद इसके लोग मजबूरन घर से बाहर निकल रहे हैं, जबकि बॉलीवुड सेलेब्स जो पिछले 4 महीनों से अपने अपने घर में कैद थे, वे भी अब अपने जरूरत और काम के हिसाब से बाहर निकल रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों किसी को मॉर्निंग वॉक करते हुए स्पॉट किया गया, तो किसी को जॉगिंग करते हुए देखा गया। इसके अलावा कुछ सेलेब्स को मुंबई के सड़कों पर अपने पेट्स घूमाते हुए भी देखा गया है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर देर रात अपने डॉगी के साथ घूमते हुए देखी गईं हैं।

इस दौरान मलाइका अरोड़ा के बाल बिखरे हुए थे, साथ ही उन्होंने कोरोना के एहतियातन चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। अपने डॉगी के साथ घूमते हुए मलाइका को मीडिया के कैमरों ने पकड़ लिया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी कैजुअल लुक में थीं, उन्होंने व्हाइट कलर का टीशर्ट और ग्रे कलर का लोअर पहना हुआ था। साथ ही व्हाइट कलर के स्नीकर्स कैरी किए हुए थे, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने डांसिंग रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग शुरू कर दी है। इस वजह से वो आजकल काफी बिजी चल रही हैं, यही कारण है कि वो अपने डॉगी को आजकल लेट नाइट ही बाहर घूमा पाती हैं।

सई मांजरेकर

अभिनेता और फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को मुंबई की सड़कों पर मीडिया के कैमरों ने पकड़ लिया। बता दें कि सई अपने डॉगी को लेकर पेट क्लिनिक पहुंची हुई थीं।

हिना खान

टीवी के दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को भी मुंबई के सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट किया गया है। इस दौरान हिना को काफी कैजुअल लुक में देखा गया, हिना ब्लैक चश्मे के साथ लॉन्ग व्हाइट शर्ट में नजर आईं। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क नहीं था।

भारती सिंह


देश की बेहतरीन कॉमेडिएन में से एक भारती सिंह को पिछले दिनों कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ देखा गया था। इस दौरान दोनों ने फोटोग्राफर्स को खूब पोज दिए थे।

आयुष्मान खुराना

 

View this post on Instagram

 

जस्ट?

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को पिछले दिनों अपनी पत्नी ताहिरा के साथ घर के गार्डन में पोज देते हुए देखा गया था। इन फोटोज को ताहिरा ने अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

जॉर्जिया एंड्रियानी

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड को अपने डॉगी के साथ स्पॉट कियया गया था। इस दौरान उन्हें नैवी ब्लू कलर की शॉर्ट और पिंक कलर के टॉप में देखा गया, साथ ही उन्होंने एहतियातन मास्क भी कैरी किया था।

रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को हाल ही में उनके कुछ फ्रेंड्स के साथ मुंबई की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक करते हुए देखा गया था।

Back to top button