समाचार

सुशांत केस में NCB का बड़ा कदम, रिया चक्रवर्ती समेत 5 के खिलाफ दर्ज किया केस

ड्रग्स डीलर के साथ था सांठ गाँठ,आखिर रिया को क्यों चाहिए था स्ट्रांग ड्रग्स...

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की जांच में हर रोज नए नए खुलासे  हो रहे हैं। इसी बीच इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हो चुकी है। जी हां, NCB ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल पिछले दिनों जांच में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट से ड्रग की साजिश का खुलासा हुआ था। बता दें कि इन चैट्स को रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के अलावा, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया साहा के अलावा एक अन्य पर  केस दर्ज किया है। NCB डायरेक्टर राकेश अस्थाना के आदेश पर ये केस दर्ज किया गया  है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार NCB की दिल्ली यूनिट, मुंबई एनसीबी के साथ मिलकर इस पूरे मामले की  तफ्तीश करेगी।

रिया और ड्रग डीलर की बातचीत…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया द्वारा डिलीट किए गए व्हाट्सएप चैट को जब रिस्टोर किया गया, तो उसमें पाया गया  है कि रिया ने ड्रग डीलर गौरव आर्या से बातचीत की है। चैट में रिया ने लिखा है कि अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स इस्तेमाल नहीं किया है। बताया जा रहा है कि ये मैसेज रिया ने गौरव को 8 मार्च 2017 को भेजा था।

रिया को क्यों चाहिए था स्ट्रांग ड्रग्स…?

एक दूसरे चैट में रिया, गौरव से पूछती है कि क्या तुम्हारे पास MD है? बता दें कि MD का मतलब Methylenedioxymethamphetamine है, जो एक प्रकार का हार्ड ड्रग्स है। इसके अलावा रिया की एक और चैट जया साहा के साथ है, जो 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया, जया से कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।

चौथी चैट में रिया कहती हैं, थैंक्यू सो मच। जवाब में जया ने कहा, नो प्रॉब्ल ब्रो। उम्मीद है कि यह मददगार होगा।

अप्रैल 2020 में भी ड्रग्स की बात

एक चैट रिया चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा के बीच की है। इस चैट में मिरांडा रिया को बता रहा है कि उसके पास स्टफ लगभग खत्म हो चुका है। इसके बाद रिया कहती हैं कि क्या हम शोविक के दोस्त से ले सकते हैं? इसके आगे रिया, मिरांडा को बताती हैं कि शोविक के दोस्त के पास सिर्फ HASH  और BUD है। बता दें कि इन दोंनों को लोवर कैटेगरी का ड्रग माना जाता है।

Back to top button