विशेष

दुबई में होटल की वजह से धोनी-सुरेश की दोस्ती में आई दरार, IPL छोड़ भारत लौटे रैना!

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ रहे लगातार संक्रमण को देखते हुए इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से विवाद की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों टीम के एक अहम सदस्य और मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना ने अचानक टीम का साथ छोड़ दिया और स्वेदश लौट आए। इस खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया। लिहाजा रैना के वापस लौट आने के कारणों के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों रैना यूएई से भारत लौट आए हैं और इसको लेकर तमाम तरह के अटकलों का दौर जारी है। बहरहाल अब अटकलों का दौर खत्म होता हुआ दिख रहा है क्योंकि अब कुछ पुख्ता जानकारियां सामने आ रही हैं। बता दें कि रैना को लेकर अब टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने एक बड़ा बान दिया है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा है…

जानिए रैना के आईपीएल छोड़ने की असली वजह….

श्रीनिवासन ने रैना को लेकर कहा कि वो खराब होटल रूम और कोरोना वायरस के डर की वजह से आईपीएल 2020 छोड़कर भारत लौटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो खराब होटल रूम को लेकर रैना और धोनी का विवाद भी हुआ था। इस बात की पुष्टि एन श्रीनिवासन ने भी की है, उन्होंने कहा है कि होटल रूम को लेकर रैना और धोनी में विवाद हुआ था। इस मामले को लेकर धोनी ने अपनी तरफ से रैना को मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने और उन्होंने टूर्नामेंट छोड़ने का ही फैसला ले लिया।

रैना वापस जुड़ सकते हैं टीम के साथ…

टीम के मालिक एन श्रीनिवासन को भरोसा है कि रैना वापस टीम के साथ जुड़ेंगे। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि मुझे पूरी उम्मीद है कि रैना वापस आना चाहेंगे। अभी सीजन शुरू नहीं हुआ है और उन्हें ये महसूस होगा कि वो 11 करोड़ रूपए सैलरी छोड़कर गए हैं। बता दें कि रैना जब स्वदेश लौटे थे तो ये कहा जा रहा था कि पठानकोट में उनके रिश्तेदारों पर कुछ डकैतों ने हमला कर दिया है और इस हमले में एक रिश्तेदार की मौत हो गई है।

क्या है पूरा मामला…

आईपीएल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पुहंची थी। तभी से रैना होटल में अपने कमरे से खुश नहीं थे, वे कोरोना के एहतियातन कुछ कड़े प्रोटोकॉल चाहते थे। बताया जा रहा है कि रैना को अपने कमरे की बालकनी पसंद नहीं थी, उन्हें कप्तान धोनी जैसा रूम चाहिए था। इसी बीच टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटीव हो गए, जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी (दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़) भी शामिल थे। इस खबर से रैना का डर बढ़ गया।

बता दें कि आईपीएल के लिए आठ फ्रेंचाइजी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। सभी ने कोरोना वायरस को लेकर बनाए गए प्रोटोकाल का पालन करते हुए प्रैक्टिस सेशन भी शुरू कर दिया है।

Back to top button