बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे नहीं चाहती सुनील ग्रोवर के साथ काम करना, नाखुश होकर बोली ‘मुझ से झूठ..’

कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। उनका ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ (Gangs Of Filmistan) नाम का नया शो 31 अगस्त से रात 8 बजे, स्टार भारत पर प्रसारित होगा। इस शो में उनके साथ पारितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर, सुगंधा मिश्रा और शिल्पा शिंदे दिखाई देंगे। इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कॉमेडीयन सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

सुनील ग्रोवर के साथ शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती शिल्पा शिंदे

शिल्पा बताती हैं कि मैंने ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ का हिस्सा बनने के पूर्व मेकर्स को साफ कहा था कि मेरी सुनील ग्रोवर के साथ काम करने की इच्छा नहीं है। इसी शर्त पर मैं इस शो का हिस्सा बनने को तैयार हुई थी। हालांकि मेकर्स ने उनसे झूठ बोला और अब वे शो छोड़ने के बारे में सोच रही हैं।

मुझ से झूठ बोला गया

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेकर्स ने मुझ से और भी कई झूठ बोले हैं। जैसे मुझ से कहा गया था कि सिर्फ सप्ताह में दो बार ही शूटिंग होगी। लेकिन मैं रोजाना 12 घंटे नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हूं। वे आगे कहती हैं कि मैंने शो के लिए सिर्फ इसलिए हां बोल दिया था क्योंकि मुझे मेकर्स ने यकीन दिलाया था कि वे सुनील के साथ काम नहीं करेंगी। उन्होने मुझ से झूठ बोला कि सुनील इस शो का हिस्सा नहीं है। जब मुझे बाद में इस बात की भनक लगी तो निर्माता ने कहा कि सुनील का मेरे हिस्से से कोई लेना देना नहीं है। वह कुछ और एक्ट करेंगे।

डेढ़ साल बाद लौट रहे सुनील

बता दें कि सुनील पूरे डेढ़ साल बाद टीवी पर लौट रहे हैं। जनता को इसके पहले उनका गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी वाला किरदार बहुत पसंद आया था। उनके नए शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस प्रोमो में सुनील मस्ती मज़ाक करते दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Show Aaya Nahin makkhiyaan pehle aa gayin! Kal se Gangs of Filmistan! @starbharat par 8 baje.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


बता दें कि इसके पहले सुनील सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में भी नज़र आ चुके हैं। सुनील को असली पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली थी। हालांकि दोनों में विवाद होने के बाद उन्होने शो छोड़ दिया था। अब वे अपना नया शो लेकर आ रहे हैं।

Back to top button