बॉलीवुड

कुमकुम भाग्य के कास्ट ने जंगल में की जमकर मस्ती, पानी के अंदर हाथ में बियर पकड़ी दिखीं प्रज्ञा

कोरोना संकट अभी तक टला नहीं है। अब भी रोजाना बड़ी संख्या में लोग इससे संक्रमित होते जा रहे हैं। इससे निपटने के लिए कई महीने तक लॉकडाउन लगाया गया था, मगर अब सरकार की ओर से अनलॉक की प्रक्रिया चल रही है। लोगों को राहत देने की पूरी कोशिश की जा रही है।

बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों ने भी अब अपना-अपना काम शुरू कर दिया है। कई टीवी शोज की शूटिंग भी अब चल रही है। एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य की टीम भी सोशल मीडिया में इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। इसकी वजह इस शो में शामिल सेलिब्रिटीज की छुट्टियों के फोटोज हैं, जिनमें वे जंगल में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इन सेलिब्रिटीज ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A little piece of heaven with @shabirahluwalia @kanchikaul @arjitaneja @4umehra @vinrana @nitasofiani

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on


जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें इस शो के स्टारकास्ट शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा को छुट्टियों का भरपूर मजा लेते हुए देखा जा रहा है। ये लोग घने जंगल के बीच में पानी में उतरे हुए नजर आ रहे हैं। सभी दिल खोल कर हंस रहे हैं और फोटो के लिए पोज भी दे रहे हैं। शब्बीर अहलूवालिया अपने बाएं हाथ में बियर की बोतल उठाए हुए भी नजर आ रहे हैं।

ये सभी लोग झरने के पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। पीछे जंगल का खूबसूरत नजारा भी दिख रहा है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग बड़ी ही रोमांचक यात्रा पर गए थे। ये सभी बियर का भी लुत्फ उठाते हुए देखे जा रहे हैं।

कुमकुम भाग्य के स्टारकास्ट ने सोचा कि क्यों न शूटिंग से ब्रेक लिया जाए और छुट्टियां मनाई जाए। इनकी पूरी टीम इसके लिए तैयार हो गई। इसके बाद ये सभी लोग छुट्टियां मनाने के लिए निकल गए। इस तस्वीर में भी ये सभी सेल्फी के लिए झरने के पानी में पोज देते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Forest bathing ? ? @kanchikaul @arjitaneja @nitasofiani @itisriti @shabirahluwalia

A post shared by Vin Rana (@vinrana) on


एक साथ सभी मिलकर देखिए कितने खुश होकर फोटो के लिए पोज दे रहे हैं। जंगल में ये सभी लाइन लगाकर एक के पीछे एक खड़े हो गए हैं। इनके चेहरे की मुस्कान देखने लायक है।


अब जरा इस जिंदादिल तस्वीर को देखिए। इसमें तो सभी घने जंगल के बीच में दिख रहे हैं। शब्बीर अहलूवालिया तो इस छुट्टी पर अपनी पत्नी और दोनों बेटों को लेकर भी पहुंच गए थे। शब्बीर इस फोटो में सबसे पीछे अपने दोनों बेटों को साथ में लेकर खड़े हैं।


जंगल की सैर करने के दौरान और यहां मस्ती करते वक्त इन सभी ने ढेर सारी सेल्फी भी ली है। यह सेल्फी भी इन्हीं में से एक है। इन दोनों के चेहरे पर जंगल के सैर की वजह से ताजगी साफ-साफ देखने को मिल रही है।

सृति झा तो इस फोटो में झरने के नीचे भरपूर मजा लेती हुई दिख रही हैं। खुशी के मारे ऐसा लग रहा है जैसे वे झरने में ही उछल पड़ी हैं। इनके बैकग्राउंड में झरने का शानदार नजारा देखने को मिल रहा है।

पढ़ें कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस का हुआ बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, नच बलिये पर खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें

Back to top button