बॉलीवुड

‘तारक मेहता का…’ के मेहता साहब एक एपिसोड के लिए लेते हैं मोटी रकम, जाने कैसी है लाइफस्टाइल?

टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 12 सालों से दर्शकों के बीच पॉपुलर है। जी हां, 12 सालों में भी इस शो का क्रेज बिल्कुल अभी तक कम नहीं हुआ, बल्कि दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इतना ही नहीं,दर्शक न सिर्फ शो की स्टोरी से प्यार करते हैं, बल्कि किरदारों को भी बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के किरदार अपने आप में ही अनोखे हैं, जो दर्शकों के बीच न सिर्फ ऑन स्क्रीन पॉपुलर हैं, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी बहुत पॉपलुर हैं। इसी कड़ी में आज हम बात तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की करेंगे।

शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर का नाम शैलेष लोढ़ा है। बता दें कि शैलेष एक्टर होने के साथ-साथ राइटर, कवि और कॉमेडियन भी हैं, जिसकी वजह से वे अपने फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं, तारक मेहता बनने से पहले वो हास्य कवि के रूप में भी पहचान बना चुके हैं, लेकिन तारक मेहता ही उनकी असली पहचान बन चुकी है। खैर, यहां हम आपको शैलेष लोढ़ा की कमाई, परिवार और उनकी जीवनशैली के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्सुक रहते हैं।

शैलेश लोढ़ा की फैमिली

तारक मेहता के नाम से घर घर में पहचाने जाने वाले शैलेश लोढ़ा एक अच्छे लेखक हैं, यही नहीं उनकी पत्नी स्वाति लोढ़ा भी एक लेखिका हैं। शैलेश की एक बेटी है, जिसका नाम स्वरा है।

गाड़ियों के शौकीन हैं तारक मेहता…

 

View this post on Instagram

 

#Night #Shooting #Taarak #With #Sakharam #ShaileshLodha #Actor #Tmkoc #TaarakMehta #SabTv #Comedy #Show

A post shared by SHAILESH LODHA ⭐ (@lodha_shailesh) on


तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा को गाड़ियों का काफी शौक है। यही वजह है कि उनके पास ऑडी और मर्सिडीज जैसी कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है।

शैलेश लोढ़ा की फीस


बता दें कि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता और जेठालाल की फीस बराबर है। हर एपिसोड के लिए दोनों डेढ़ लाख रूपए फीस लेते हैं।

शैलेष ने लिखी हैं कई किताबें…

 

View this post on Instagram

 

#ShaileshLodha #Poet #Actor

A post shared by SHAILESH LODHA ⭐ (@lodha_shailesh) on


शैलेष लोढ़ा कई किताबें भी लिख चुके हैं, इनमें से दो हास्य वयंग्य की किताबें हैं। बता दें कि शैलेष को कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

Back to top button