बॉलीवुड

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस का हुआ बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, नच बलिये पर खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें

साल 2011 में आये शो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ से एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था, लेकिन असली पहचान इन्हें 2017 में आये सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से मिली. आज श्रद्धा का नाम टीवी इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता है. श्रद्धा आर्या साउथ की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह ‘गोदाव’, ‘कलवनिन कधली’, ‘कोठी मुक’ और ‘रोमियो’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

हाल ही में श्रद्धा डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये 9’ में नजर आई थीं. इस शो में श्रद्धा ने अपने बलिये आलम मक्कड़ के साथ भाग लिया था. इसी शो से पता चला था कि श्रद्धा का एक बॉयफ्रेंड भी है. इस खुलासे से हर कोई हैरान था, क्योंकि इससे पहले कभी भी श्रद्धा ने बॉयफ्रेंड के तौर पर आलम का जिक्र नहीं किया था. शो में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी. दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते थे. इतना ही नहीं, आलम ने तो श्रद्धा को शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया था.

हालांकि, श्रद्धा ने तब तो मना कर दिया था, क्योंकि वह कुछ समय और आलम के साथ बिताना चाहती थीं. बाद में खबरें आयीं कि श्रद्धा जल्द ही आलम से शादी करेंगी. फैंस दोनों की शादी का इंतजार ही कर रहे थे कि अब एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बता दें, श्रद्धा का उनके बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ के साथ ब्रेकअप हो गया है.

खबरों के अनुसार नच बलिये से निकलने के महज दो महीने बाद ही उनका रिश्ता टूट गया. काफी समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, जिस वजह से श्रद्धा ने आलम से ब्रेकअप करने का फैसला लिया. कहा जा रहा है कि आपसी सहमती से इस रिश्ते को खत्म किया गया है. कुछ टाइम साथ बिताने के बाद उन्हें ऐसा लगने लगा कि दोनों एक दूसरे के साथ कम्पेटिबल नहीं हैं और दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पायेगा. इस वजह से दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाना सही नहीं समझा और ब्रेकअप करने का फैसला लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक दो-तीन महीने पहले ही दोनों का रिश्ता टूट चुका है. इस खबर से श्रद्धा के फैंस को झटका लगा है. हालांकि, जब श्रद्धा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वही, दूसरी तरफ आलम ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया. आलम एक बिजनेसमैन हैं और जालंधर में अपना बिजनेस चलाते हैं.

जब श्रद्धा नच बलिये शो पर आलम के साथ आई थीं तो उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि, “जाहिर है कि मैं आलम के साथ हूं लेकिन इंगेजमेंट को लेकर हमारे कोई प्लान नहीं हैं. हमने सिर्फ 8-9 महीने ही एक दूसरे को डेट किया है”. श्रद्धा के अनुसार वह आलम को अभी और जानना चाहती थीं. वहीं, शो से निकलने के बाद दोनों की शादी की खबरें जोर पकड़ रही थीं, ऐसे में ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है.

पढ़ें- बापू से जुड़े इस सवाल का जवाब देकर सुष्मिता बनी थीं मिस इंडिया, ऐश्वर्या राय को छोड़ा था पीछे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button