बॉलीवुड

लंदन की सड़कों पर दिलबर गर्ल का जादू, जमकर थिरकती दिखीं नोरा फतेही

बॉलीवुड में बैले डांस से अपनी छाप छोड़ने वाली नोरा फतेही हमेशा अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। वो अपने फैंस का दिल जबरदस्त डांस और मस्तमौला अंदाज से जीतती हैं। इन दिनों अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के चलते वो सोशल मीडिया पर छाई हैं। इस फिल्म के चलते वो बॉक्स ऑफिस पर भी छाई हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ नोरा अपने एक डांसिंग वीडियो के कारण भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस वीडियो में वो जहां डांस कर रही हैं, वो लंदन की सड़के हैं। बता दें कि वीडियो में नोरा शानदार डांस कर रही हैं।

नोरा फतेही अपने डांसिंग वीडियो के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती हैं। लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग है। नोरा ने अब जो डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ मशहूर डांसर सलमान खान हैं। जी हां, सलमान खान। सलामान खान सुपरस्टार सलमान नहीं बल्कि वो एक डांसिंग स्टार हैं। उनके डांसिग वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। इस वीडियो में भी सलमान नोरा की तरह काफी जबरदस्त डांस मूव्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Trying to match steps with @salmanyusuffkhan while shooting for our SD3 london schedule ! Hes so sweet ? staying happy and unbothered ☺️?

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


यह वीडियो नोरा ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। और कुछ ही घंटो में नोरा के इस वीडियो ने खूब लाइक और शेयर कमाए हैं। कुछ ही घंटो में लाखों की संख्या में लाइक मिले हैं। वीडियो की बात करें तो नोरा और सलमान लंदन की सड़कों पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नोरा और सलमान के डांस को आसपास के लोग काफी गौर से देख रहे हैं। और इन दोनों के डांस का खूब लुत्फ उठा रहे हैं। इससे नोरा और सलमान को हौसला मिल रहा है। वीडियो को नोरा ने तो अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया ही है, इसके अलावा नोरा के कई फैन पेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो को व्यूज की बात करें तो इस वीडियो को नोरा ने पिछले दिनों शेयर किया था। और शेयर करने के कुछ ही घंटो बाद 30 लाख 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। और जबरदस्त सपोर्ट भी कर रहे हैं। वीडियो को फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस बहुत रिएक्शन दे रहे हैं, लोग सलमान और नोरा के कैमिस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। साल 2015 में फतेही ने बिग बॉस के घर में रह चुकी हैं। वो एक अभिनेत्री के साथ साथ मॉडल भी हैं। बता दें कि नोरा अपने बैली डांस के लिए मुख्य रूप से पहचानी जाती हैैं। याद दिला दें नोरा ने सत्यमेव जयते के दिलबर सॉन्ग में डांस किया था। जाते जाते यह बात बता दें कि दिलबर सॉन्ग 2018 में यूट्यूब में सबसे ज्यादा किया जाने वाला सॉन्ग था। इसके बाद उन्होंने दिलबर सॉन्ग के कई वर्जन लाए। इस सॉन्ग ने उन्हें कामयाबी के रास्ते पर लाकर रख दिया।

Back to top button