बॉलीवुड

सिद्धार्थ पीठनी ने रिया को लिया आड़े हाथ, कहा- सुशांत के कार्ड से करती थी शॉपिंग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत का राज़ और भी गहराता जा रहा है। हर कोई यही जानना चाहता है कि सुशांत की मौत कैसे हुई थी। यदि ये आत्महत्या भी थी तो वो क्या वजह थी जिसके चलते सुशांत ने खुदखुशी जैसा बड़ा कदम उठा लिया। फिलहाल सीबीआई इस बात का पता लगाने में लगी हुई है। इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सबसे ज्यादा शक के घेरे में है। सुशांत के पिता ने उनके ऊपर यह भी आरोप लगाया था कि रिया ने उनके बेटे का पैसो के लिए इस्तेमाल किया था। इस बीच सुशांत के फ्लैटमेट और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का यह दावा है कि रिया अपनी शॉपिंग के लिए सुशांत के कार्ड का उपयोग किया करती थी।

सुशांत के कार्ड से शॉपिंग करती थी रिया

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होने बताया कि एक बार सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा से उन्हें पता चला था कि रिया अपनी निजी शॉपिंग करने के लिए भी सुशांत के कार्ड का उपयोग करती है। इसके अलावा सिद्धार्थ ने यह भी दावा किया है कि वो सुशांत ही थे जिन्होने उन्हें हार्ड डिस्क से अपने सभी विडियोज और डेटा डिलीट करने के लिए कहा था। उन्होने ये भी बताया कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत से दुखी थे। वे काफी परेशान थे और उन्होने मुझे भी अपने साथ कमरे में सोने को कहा था।

बनना चाहते हैं सरकारी गवाह

सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है। बीते शनिवार ही सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा से एक साथ बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ प‍िठानी और दीपेश सावंत सुशांत केस में सरकारी गवाह बनना चाहते हैं। उन्होने खुद इस बात की रिक्‍वेस्‍ट आगे रहकर सीबीआई से की है। याद दिला दें कि सिद्धार्थ और दीपेश वही लोग हैं जो कि 8 से 14 जून तक सुशांत के फ्लैट में थे। इस कारण शक की सुई इन दोनों के ऊपर भी जाती है।

वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो सीबीआई ने शुक्रवार को एक्ट्रेस से दस घंटे लंबी पूछताछ की थी। वहीं शनिवार के दिन रिया से सात घंटे पूछताछ की गई। सीबीआई के अलावा ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) भी रिया से मनी लोंडरिंग के एंगल से पूछताछ कर चुकी है। दूसरी तरफ रिया की ड्रग्स चैट लीक होने के बाद एनसीबी भी जांच में लगी है।

Back to top button