समाचार

पूछताछ के दूसरे राउंड में फंसी रिया चक्रवर्ती, CBI के इन 6 सवालों के जवाब देने में छूट गए पसीने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में सीबीआई दिन रात लगी हुई है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से दस घंटे पूछताछ की गई थी। इसके बाद शनिवार को भी उन्हें दोबारा सवाल जवाब के लिए बुलाया गया। इस बार सीबीआई ने उनसे लगभग 7 घाटे पूछताछ की। दोपहर दो बजे शुरू हुई इस पूछताछ के दूसरे राउंड में रिया पहले ही सवाल में फंस गई। चलिए जानते हैं कि दूसरे राउंड में रिया से कौन कौन से सवाल किए गए।

सेकंड राउंड में CBI ने रिया से पुछे ये सवाल

1) सुशांत की मौत के लिए आप खुद को कितना जिम्मेदार ठहराती हैं?

2) क्या आपकी अचानक सुशांत से हुई बेरुखी उनकी मौत का कारण बनी?

3) यदि तुम इस बात को स्वीकार करती हो कि सुशांत के मन में खुदखुशी का विचार तुम्हारे जाने के बाद आया, तो क्या कभी मन में यह नहीं आया कि इस बारे में किसी को कुछ बता दें? यदि आया तो किसे बताया?

4) क्या सुशांत ने कभी तुम से कहा था कि वो अपने आप को मार सकता है?

5) सुशांत के साथ तुम लिविंग रिलेशनशिप में रह रही थी। तो एक पत्नी के तौर पर तुम्हें उनकी मानसिक स्थिति समझ जरूर आई होगी। फिर भी तुमने अपनी ज़िम्मेदारी नहीं निभाई। ऐसे में हम तुम्हें सुशांत के खुदखुशी करने के आरोप में अरेस्ट क्यों न करें?

6) यदि तुम खुद को बेकसूर मानती हो तो क्या कोई भी साइंटिफिक टेस्ट करवा सकती हो?

CBI से की थी ऊंची आवाज़ में बात

खबरों की माने तो रिया ने सवाल जवाब के बीच में परेशान होकर सीबीआई अधिकारियों से ऊंची आवाज़ में बात भी की थी। वे परेशान होकर बीच बीच में चिल्ला देती थी कि ‘मैं बेगुनाह हूं।’ ऐसा करने पर सीबीआई एसपी नूपुर प्रसाद ने उनसे कहा कि ‘यदि हम लोगों ने तुम्हें जल्दबाज़ी में जेल में डाल दिया तो तुम खुद को सच्चा भी साबित नहीं कर पाओगी। इसलिए भलाई इसी में है कि तुम हमारी जांच में मदद करो। हमे सिर्फ सुशांत की मौत का मोटिव जानना है। यही वजह है कि तुम्हें बुलाया गया है।

बताते चलें कि बीच में यह भी सुनने में आया था कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती सहित इस केस के मुख्य आरोपियों और गवाहों का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी करवा सकती है। दरअसल जीतने भी मुख्य गवाह हैं उनके ब्यान आपस में मैच नहीं कर रहे हैं। वहीं सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और NCB भी सुशांत मामले की जांच करने में जुटा हुआ है।

Back to top button