समाचार

फैंस के गुस्से की भेंट चढ़ी महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2, IMBD में मिली इतनी शर्मनाक रेटिंग

महेश भट्ट इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस और अपनी फिल्म सड़क-2 को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। महेश भट्ट की सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज होते ही जो फजीहत झेलनी पड़ी थी वो फिल्म रिलीज के बाद की असल रेटिंग के आगे कम ही है। वेबसाइट IMDB में सड़क 2 को 10 में से 1.1 रेटिंग मिली है। इस बात से साफ पता चल रहा है कि दर्शकों को महेश भट्ट की ये फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी यूजर्स फिल्म को निगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सड़क-2 देखने से अच्छा है पहली वाली सड़क 2 बार देख लो तो वहीं दूसरे यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म को देखना समय बर्बाद करने जैसा है।

फैंस को नहीं रास आई सड़क-2

बता दें कि सड़क-2 के जरिए महेश भट्ट ने 21 साल बाद निर्देशन में वापसी की है। ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर सड़क की रीमेक है। पहली वाली सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट ने काम किया था। इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक लोगों को काफी पसंद आए थे। वहीं सड़क-2 में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आए हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस ने इस पर अपनी भड़ास निकाली थी। इतना ही नहीं सड़क- 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला दूसरा वीडियो बन गया है। वहीं फिल्म के गानों को भी दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फिल्म की कहानी फैंस को तो बकवास लगी ही साथ ही आलिया भट्ट की एक्टिंग भी लोगों के सिर के ऊपर से गुजर गई।

फैंस ने दी सबसे घटिया रेटिंग

फिल्म को इतनी घटिया रेटिंग मिलने की वजह सिर्फ फिल्म की बकवास कहानी और प्रेजेंटशन ही नहीं बल्कि फैंस का गुस्सा भी है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में महेश भट्ट का नाम शुरु से ही चर्चा में बना हुआ है। उनके बहुत से पुराने वीडियो भी सामने आए है जिसमें वो सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के काफी क्लोज नजर आ रहे थे।

वहीं रिया और महेश भ्ट्ट के व्हाट्सएप चैट भी सामने आए हैं जिससे ये लग रहा है कि उन्होंने रिया को सुशांत से अलग हो जाने के लिए कहा था। इन्ही सब बातों के चलते फैंस का गुस्सा महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 पर निकला है। गौरतलब है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था और IMDB में इस फिल्म को 10 में से 10 रेटिंग दी गई थी।

Back to top button