बॉलीवुड

रिया के तीखे सवालों का संजना सांघी ने दिया जवाब, मीटू के आरोपों पर एक्ट्रेस ने दी ये सफाई

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनकी को-स्टार संजना सांघी थी। अपनी पहली फिल्म के हीरो के इस तरह से चले जाने से संजना को भी बड़ा झटका लगा था। फिल्म रिलीज से काफी समय पहले सुशांत पर मीटू के आरोप लगे थे। उन पर ये आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी फिल्म की हीरोइन संजना को गलत तरीके से छुआ था। हालांकि बाद में संजना सांघी ने इन आरोपों को गलत बताया। अब अपनी सफाई में जवाब दे रहीं रिया चक्रवर्ती ने संजना सांघी पर भी निशाना साधा है और कई सवाल खड़े किए हैं।

रिया के सवालों का संजना ने दिया जवाब

बता दें कि एक चैनल को संजना सांघी ने इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने उन आरोपों पर भी जवाब दिया जो रिया चक्रवर्ती ने लगाए थे। रिया ने संजना पर आरोप लगाए कि जब सुशांत पर मीटू के आरोप लगाए गए थे तब उन्होंने जल्दी से सामने आकर इन अफवाहों पर कोई सफाई क्यों नहीं दी? इस सवाल के जवाब में संजना ने कहा कि, ‘एक महिला के तौर पर मैंने सब कुछ बोला, मैंने बहुत कुछ बोला है और इसमें कुछ नया जोड़ने को नहीं हैं’।

बता दें कि सुशांत को डिप्रेशन का शिकार भी बताया गया। खुद रिया ने भी इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत डिप्रेशन में थे और उन्होंने डॉक्टरों से मुलाकात की थी। हालांकि संजना ने उनके साथ आखिरी बार काम किया था ऐसे में उनसे ये सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने सुशांत को कभी उदास या डिप्रेस्ड देखा था? इसके जवाब में संजना ने कहा कि, ‘मैंने कभी इस पर गौर नहीं किया। मुझे ये कहने का हक नहीं है कि कोई अवसाद में हैं। अगर मेरे दोस्त या को-स्टार का मूड खराब है या उन्हें कोई चीज परेशान कर रही है तब वो मेरी नजर में आ सकता है’।

सुशांत के डिप्रेशन पर बोलीं संजना

आगे संजना ने कहा कि, ‘वैसे भी उस वक्त आप दो कैंसर पेशेंट का किरदार निभा रहे हैं और आपकी नैरेटिव भी इमोशनल है। हम कई बार बहुत सीरियस रहते थे।ऐसे भी दिन थे जब मैं इयरफोन्स लेकर एक कोने में पड़ी रहती थी, किसी से बात नहीं करती और उनके साथ भी ऐसा ही था। हम एक दूसरे को पीठ पर टेक लगाकर ऐसा करते थे, पर वो हमारा जोन था जो हमने बनाई थी, कहानी बताने के लिए। दिल बेचारा से पहले मैं सुशांत को नहीं जानती थी।मेरे पास उनका कोई बेंचमार्क नहीं है। जिस इंसान से मैं उस वक्त मिली उसी ही मैं जानती थी।

संजना ने कहा था कि, ‘सुशांत की मौत को सर्कस बना दिया गया है इस पर रोक लगानी चाहिए’। इस बारे में जवाब देते हुए संजना ने कहा कि,’उनसे जुड़े लोग और उनका परिवार इस घटना से डील कर रहे है, अपनी मर्यादा और प्राइवेसी से दूर जो कि वो डिजर्व करते हैं। अगर न्याय चाहिए तो इसे शांत और सही तरीके से भी पाया जा सकता है, ना कि अलग अलग मकसदों को मिक्सड तरीके से। हम सब उनके लिए इंसाफ चाहते हैं और उम्मीद है कि हम उस रास्ते से भटके नहीं’।

Back to top button