बॉलीवुड

जानिए अब किस हाल में हैं रसोड़े में खाली कूकर चढ़ाने वाली राशि

टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया की राशि मोदी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, इसकी वजह एक वायरल वीडियो है। जिसमें कोकिला बेन गोपी बहु से पूछ रही हैं कि रसोड़े में कौन था? वैसे तो ये धारावाहिक का एक नॉर्मल डॉयलाग था, जिसमें कोकिला बेन अपनी दोनों बहुओं की क्लास लगा रही हैं, लेकिन इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, यही नहीं इसे एक रैप सॉन्ग का रूप दे दिया गया है। लिहाजा हर कोई इस वायरल वीडियो का दीवाना हो रहा है।

गौरतलब है कि रसोड़े में कौन था? इस सवाल को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ हुई है। इस वीडियो पर न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी अपने अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं। इसी कड़ी में रसोड़े में खाली कुकर चढ़ाने वाली असली गुनहगार राशि मोदी का रिएक्शन भी सामने आया है। आइये देखते हैं, आखिर उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

Happy Sunday ?

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on

राशि मोदी ने दिया मजेदार रिएक्शन

बता दें कि टीवी धारावाहिक साथ निभाना साथिया में राशि मोदी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम रुचा हसब्निस है। जिन्होंने अपने अलग ही अंदाज में इसपर रिएक्शन दिया है। अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए रूचा ने लिखा, वो मैं थी। बता दें कि राशि मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बहरहाल रूचा के इस पोस्ट पर अदा खान का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने लिखा, राशि बेबी तुम ट्रेंड कर रही हो वाह…

 

View this post on Instagram

 

WOH MAIN THI ??‍♀️???‍♀️ . . Saw the memes today… @yashrajmukhate crazy stuff ? #rashi

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on

जानिए इस वक्त कहां हैं राशि बेन…

रुचा हसब्निस इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई हैं, ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर साथ निभाना साथिया की राशि बहु कहां हैं? कहां रहती हैं? और हिट होने के बावजूद क्यों धारावाहिक की दुनिया से अचानक गायब हो गईं? तो चलिए हम आपको इन सभी सवालों के जवाब देते हैं। बता दें कि रूचा अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी व्यस्त हैं और वो अब एक बेटी की मां बन चुकी हैं। वो अपने पति और बच्चे संग मुंबई के ठाणे में रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Wedding season begins ❤️ . . . . Outfit by @akashidesignerstudio Styled by @shailjaanand Jewellery by @the _jewel_gallery

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on


अक्टूबर 2014 में रूचा ने धारावाहिक छोड़ दिया था और अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल जगदाले संग शादी करने का फैसला कर लिया। साल 2014 में दोनों की सगाई हुई और 2015 में दोनों ने शादी कर ली। इस समय रूचा अपने शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। अपने परिवार के लिए सफल करियर छोड़ने वाली रूचा कुछ गिनी चुनी एक्ट्रेस में से हैं। बता दें कि जिस समय उन्होंने धारावाहिक साथ निभाना साथिया छोड़ा था, उस वक्त ये शो टीवी जगत के सबसे सफल शोज में से एक था।

बता दें कि सीरियल छोड़ने के वक्त रूचा ने कहा था कि एक्टिंग उनका शौक है, प्रायोरिटी नहीं। बहरहाल शादी के बाद रूचा अपने पति राहुल जगदाले के साथ अलग अलग देशों की सैर करने में लगी हुई हैं।

Back to top button