समाचार

सीएम योगी’ को साइड में ले जाकर पीएम मोदी ने दिया ‘गुरुमंत्र’ – सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली – इलाहाबाद हाईकोर्ट के 150वें स्थापना वर्ष के अवसर पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ-साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जगदीश सिंह खेहर, प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अनेक केंद्रीय एवं राज्य सरकार के मंत्री, उच्चतम न्यायालय तथा अन्य राज्यों के हाईकोर्ट के जज समेत अनेक गणमान्य लोग शामिल हुए। उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो आज समाचार पत्रों की सुर्खियां बना हुआ है। PM Modi and yogi viral photo.

सीएम योगी को अकेले में क्या समझाया पीएम मोदी ने –

पीएम जब इलाहाबाद के एयरपोर्ट पर पहुंचे तो योगी आदित्यनाथ उन्हें रिसीव करने के लिए वहां पहले से ही खड़े थे। फिर जब पीएम मोदी इलाहाबाद से रवाना होने को थे तब भी योगी एयरपोर्ट पर ही मौजूद थे। एयरपोर्ट पर जब दोनों नेता मौजूद थे उस दौरान किसी रिपोर्टर के कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हो गई, जो आज सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। दरअसल, इस तस्वीर में पीएम मोदी योगी आदित्यानाथ को एयरपोर्ट पर अकेले में ले जाकर कुछ कहते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि पीएम मोदी खड़े होकर कुछ बात कर रहे हैं जो काफी गोपनीय प्रतीत हो रही है। हालांकि इन दोनों नेताओं की बातचीत को वहीं खड़े डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी ध्यान से सुन रहे हैं।

मुलायम के साथ भी तस्वीर हुई थी वायरल –

गौरतलब है 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री के साथ बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेता मौजूद थे। उस दौरान भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें मुलायम सिंह यादव पीएम मोदी के कान में कुछ कहते हुए दिख रहे थे। जिसके बारे में टेलीग्राफ में छपा कि मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी से अखिलेश यादव का ख्याल रखने के लिए कहा था। यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वायरल हो रही इस नई तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि पीएम मोदी योगी और मौर्य से कोई गोपनीय बात कर रहे हैं। वहीं पास में खड़े राज्यपाल राम नाईक भी इस तस्वीर में दिख रहे हैं।

Back to top button