दिलचस्प

इन क्यूट लड़कियों का डांस भर देगा रोमांच… देखें वीडियो!

हर व्यक्ति के अन्दर कुछ खास तरह की योग्यताएं होती हैं। कुछ लोग पढ़ने-लिखने में होशियार होते हैं, वह पढ़-लिखकर समाज का उद्धार करते हैं। अपने ज्ञान से वह समाज के लिए कुछ नया काम करते हैं। कुछ लोगों के ऊपर सरस्वती का आशीर्वाद रहता है, वह कला के क्षेत्र में बेहतर करते हैं। गीत-संगीत एक ऐसी चीज है, जिसके माध्यम से इंसान को तानव से मुक्ति मिलती है। कोई कितना भी दुःख में क्यों ना हो इसके माध्यम से वह अपने दुःख को कम कर सकता है।

डांस की बात की जाए तो यह कुछ खास लोगों को ही अच्छे से करना आता है। हालांकि डांस तो सभी करते हैं, लेकिन कुछ लोगों का डांस देखने के बाद आपका रोम-रोम खुशी से भर जाता है। सोशल मीडिया पर आजकल डांस के बहुत वीडियो देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया के आने के बाद से सभी को बराबर का मौका मिल रहा है, कि वह लोगों को अपनी प्रतिभा दिखा सकें। पहले ऐसा नहीं था। पहले जिन लोगों का ज्यादा प्रभाव था, वही सबके सामने अपनी कला का प्रदर्शन कर पाते थे, अब ऐसा नहीं है।

अदाओं के साथ स्टेप्स भी हैं अच्छे:

आज हम आपको दो ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने डांस से सबका मन मोह लिया है। इस समय इन लड़कियों का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल दो लडकियां  इतना बेहतरीन डांस करती हैं, कि किसी का भी मन मोह लें। इन क्यूट लड़कियों की अदाएं जबरदस्त हैं साथ ही इनका डांस स्टेप भी कमाल का है।

बेडरूम में किया गया डांस:

देखकर ऐसा लगेगा ही नहीं कि ये दोनों लडकियां सामान्य लड़कियां हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि दो क्यूट लड़कियां अपने घर के बेडरूम में कमाल का डांस कर रही हैं। उनके डांस का कोई वीडियो भी बना रहा है। वीडियो बनाने के बाद उसे यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है।

वीडियो देखें-

Back to top button