बॉलीवुड

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट ने खोली रिया की पोल, कहा – नहीं लेते थे सर ड्रग्स अगर लेते तो..

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज भी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रही है। इससे पहले कल रिया से सीबीआई की टीम ने कुल 10 घंटे तक पूछताछ की थी। कहा जा रहा है कि रिया की ओर से पूछताछ के दौरान सीबीआई को जो बताया गया है। सीबीआई उन बातों से संतुष्ट नहीं है। इसलिए आज भी रिया को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं दूसरी ओर रिया की ओर से सुशांत के ड्रग्स लेने के दावे पर सुशांत के असिस्टेंट रहे साबिर अहमद की प्रतिक्रिया आई है और साबिर अहमद ने रिया के इस आरोप को खारिज किया है।

साबिर अहमद के अनुसार वो लंबे समय तक सुशांत के साथ रहे हैं और उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते हुए नहीं देखा है। साबिर अहमद ने बताया कि ‘मैंने सुशांत सर के साथ काम किया था। मैंने उनके पीए के रूप में उनके साथ काफी समय तक रहा और जब वो  ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे। उस समय मैं उनके साथ उनके अपार्टमेंट में भी रहा था। मेरे साथ काम के दौरान अगर सर ने कभी भी ड्रग्स ली होती। तो मुझे इसकी जानकारी होती। लेकिन, ऐसा कभी नहीं हुआ। मैं उनके साथ चौबीसों घंटे रहता था। लेकिन कभी उन्हें ड्रग्स लेते नहीं देखा। मैंने कुछ दिनों से कई सारे ड्रग्स के नाम सुने हैं और अगर वो ड्रग्स लेते तो मैं जरूर इन नामों के बारे में जानता। मैं सुशांत सर के ड्रग्स लेने के दावे को सुनकर हैरान हूं।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की कुछ व्हॉट्सएप चैट सामने आई है, जिसको पढ़कर साफ पता चलता है कि ये सुशांत को ड्रग्स दे रही थी। हालांकि रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुशांत खुद से ड्रग्स लिया करते थे और उन्होंने (रिया ) कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है। रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया है। लेकिन, मुझे ये कहते हुए काफी दुख हो रहा है कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। रिया के इसी बयान पर साबिर अहमद की ये प्रतिक्रिया आई है।

Back to top button