बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती पर शेखर सुमन का तंज, कहा- ‘सुशांत मेरे सपने में आए और मुझे…

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा कसता चला जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया और न्यूज चैनल्स पर होने वाले नए नए खुलासे भी रिया के खिलाफ जाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि पिछले काफी समय से सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को ही नंबर 1 आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन वो इस पूरे मामले में मीडिया के सामने आकर कुछ नहीं बोल रही थीं और ना ही अभी तक सोशल मीडिया में अपना कोई स्टेटमेंट दिया था। बहरहाल वो अब मीडिया के सामने आ गई हैं और उन्होंने अपना पक्ष रखा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती ने एक निजी न्यूज चैनल को विस्तृत इंटरव्यू दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर अलग अलग न्यूज चैनल्स तक में हंगामा बरपा हुआ है। बता दें कि रिया को पिछले काफी दिनों से विरोध का सामना करना पड़ रहा था, तो ऐसे में जब उनसे इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वो इतने दिनों बाद इस पूरे मसले पर क्यों बोल रही हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सुशांत मेरे सपने में आया था और उसने मुझसे कहा कि हमारे रिश्ते के बारे में सबको सच बताओ।

शेखर सुमन ने कहा, ‘सुशांत मेरे सपने में आए और बोले…’

रिया चक्रवर्ती के इस अजीबो-गरीब बयान की चर्चा चारों तरफ हो रही है। लिहाजा इस बयान पर शेखर सुमन का रिएक्शन आया है। शेखर ने अपने एक ट्वीट में लिखा, मुझे कुछ पल के लिए यह कुबूल करना चाहिए कि मैं उनके परफॉर्मेंस से ठगा गया। रिया ने पूरी तैयारी के साथ सब कुछ ऐसे पेश किया कि मैं भावुक हो गया। उनके आंसु, निर्मलता और बेहतरीन अभिनय को देख मैं भी भावनाओं में बह गया। और फिर अचानक सुशांत मेरे सपने में आए और कहा इसपर यकीन मत करना।

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की कुछ महत्वपूर्ण बातें …

एक्ट्रेस रिया ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सुशांत पिछले कुछ महीनों से कुर्ग शिफ्ट होने की बात कर रहा था। उनके सपने थे शांति, खेती और पहाड़। इस बारे में हम दोनों का मानना था कि एक साल में इस तरह से एक फिल्म तो कर ही सकते हैं। उन्होंने बताया कि मैंने तीन जून को एक डॉक्टर से संपर्क किया था और मैंने उनसे कहा था कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है। इसके बाद सुशांत और डॉक्टर की बात हुई थी और डॉक्टर को लगा था कि एक्टर को दवा की जरूरत है।

रिया ने अपने इसी इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मुझसे 1 जून से कह रहे थे कि तुम अपने घर चले जाओ। एक्ट्रेस बताती हैं कि मैं भी उन दिनों डिप्रेशन का शिकार होने लगी थी और मेरी ये हालत देखकर सुशांत को ठीक नहीं लग रहा था। मैंने 8 जून को डॉक्टर के साथ एक थैरेपी सेशल बुक किया था, लेकिन सुशांत नहीं चाहते थे कि मेरा थैरेपी उनके घर हो। और मैं ये नहीं चाहती थी कि मेरा ये थैरेपी सेशन मेरे घरवालों के सामने हो। रिया बताती हैं कि सुशांत ने मुझे घर जाने के लिए बार बार फोर्स किया, तो मैंने उनसे ये कहा कि जब तक तुम्हारी गोरेगांव वाली बहन नहीं आ जाती, तब तक मैं नहीं जाऊंगी। लेकिन सुशांत ने मुझसे कहा कि मेरी बहन के आने पहले ही जाओ।

Back to top button