बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के आरोपों पर अब रिया ने किया पलटवार, कहा- वो तो सुशांत की विधवा बन गई हैं…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में रिया चक्रवर्ती इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और अब वो लोगों पर हमला बोल रही हैं। रिया ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी थी। इसके बाद रिया ने एक और चैनल को इंटरव्यू दिया और इसमें उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर ही निशाना साध दिया। बता दें कि अंकिता और सुशांत 6 साल रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं सुशांत के निधन के बाद से अंकिता ने खुलकर रिया पर हमला बोला था जिसका अब रिया ने जवाब दिया है।

रिया ने साधा अंकिता पर निशाना

रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वो मेरा दर्द कैसे नहीं समझ रहीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की थी, ये उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वो उन्हीं के घर में रह रही थीं। अंकिता ने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है दूसरी नहीं और कितनी आसानी से अंकिता ने ये रुप ले लिया जैसे वो सुशांत की विधवा हों, जबकि वो किसी और के साथ रिलेशनशिप मे हैं। वो अंकिता और सुशांत के ही दोस्त थे, वो भी रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ। बता दें कि यहां रिया अंकिता के करेंट ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन की बात कर रही हैं जो सुशांत के भी अच्छे दोस्त थे।

रिया इतने पर ही नहीं रुकी और उन्होंने कहा कि, ‘मुझे ये काफी अजीब लगता है कि वो सुशांत के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही हैं। सुशांत से तो उन्होंने 4 साल से बात नहीं की थी लेकिन वो ये दावा करती हैं कि सुशांत ने 1 साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं पर आपसे तो बात ही नहीं हुई और आप उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं’।

सीबाआई जांच में रिया से हो रही पूछताछ

बता दें कि किसी वक्त में सुशांत अंकिता के बेहद करीब थे और दोनों की शादी तक की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि जब सुशांत फिल्मों की ओर बढ़े तभी उनका अंकिता से ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप से अंकिता टूट भी गईं थीं। हालांकि बाद में उनकी जिंदगी में विक्की जैन की एंट्री हो गई वहीं सुशांत का नाम दूसरी हीरोइनों से जुड़ने लगा था। इन सबके बावजूद अंकिता और सुशांत के रिश्तों में खटास नहीं आई थी और दोनों अच्छे दोस्त थे। अब सुशांत के निधन के बाद से अंकिता खुलकर सामने आ गईं हैं और रिया पर धावा बोल रही हैं।

दूसरी तरफ सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान सीबआई के अधिकाारियों ने रिया से सुशांत से जुड़े कई सवाल पूछे। रिया पूछताछ खत्म होने के बाद रात तकरीबन 9 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गईं। रिया सीबीआई की पूछताछ के लिए सुबह ही डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंची थी। बता दें कि ये पहला मौका है जब एक्टर की मौत के मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। एक अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को सुबह साढ़े 10 बजे जांच टीम के सामने पेश होने के लिए तलब किया था। रिया पूछताछ के लिए जब अपने घर से बाहर निकली थीं तो काफी गुस्से में नजर आईं थीं।

Back to top button
?>