विशेष

बंद हो सकता है सलमान खान का शो बिग बॉस, इस वजह से मचा घमासान

टीवी के दुनिया का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है, हालांकि इसका प्रसारण कोरोना वैश्विक महामारी के कारण 1 महीने लेट हो चुका है। ऐसे में फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस शो के प्रसारित होने का डेट लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए शो के फॉर्मेंट में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं, ताकि कंटेस्टेंट सेफ रह सकें। लिहाजा डॉक्टर्स की टीम शो के सेट का मुआयना करनी पहुंची थी, जिसकी वजह से बिग बॉस के पूरे सेट में हड़कंप मच गया। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

गौरतलब है कि डॉक्टर्स की टीम जैसे ही बिग बॉस के सेट पर पहुंची, वैसे ही शूटिंग सेट में अफरा तफरी मच गई। बता दें कि डॉक्टर्स की टीम शो के सेट पर कोरोना वायरस के मद्देनजर सुरक्षा इंतजामों की व्यवस्था का मुआयना करने पहुंची थी। साथ ही कोरोना वायरस के गाइडलाइंस और मेजरमेंट्स को चेक करने के लिए डॉक्टर्स की टीम सेट पर पहुंची हुई थी। बता दें कि जब शो शुरू होगा, तब कई लोग एक साथ इस घर में रहेंगे। ऐसे में शो के मेकर्स,  कंटेस्टेंट और तमाम क्रू मेंबर्स की सेहत को लेकर काफी चिंतित और गंभीर हैं।

जानिए क्या होगा बिग बॉस के 14वें सीजन का थीम?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 14 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रही है। ऐसे में शो के मेकर्स तेजी से अपना काम पूरा करने में जुटे हुए हैं, ताकि शो समय से ऑन एयर हो सके। मालूम हो कि बिग बॉस का 14वां सीजन एक अनोखी थीम के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देगा। इस बारे में सलमान खान ने एक टीजर में बताया था कि इस साल वो कैसे सीन पलटने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक इस बार शो की थीम जंगल होने वाली है। इसके अलावा दावा ये भी किया जा रहा है कि कंटेस्टेंट को घर में ही रेस्टोरेंट, होटल, जिम और मॉर्केट जैसी  सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी गाइडलाइंस का सख्ती से पालन  किया जाएगा।

अंकिता लोखंडे की बिग बॉस के घर में हो सकती है एंट्री!

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया और नैना सिंह सहित कई दूसरे सेलेब्स से इस शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। बहरहाल कोरोना के कारण कंटेस्टेंट्स को इस महीने के अंत में कम से कम एक सप्ताह या उससे अधिक तक क्वारंटाइन पीरियड में रखा जाना चाहिए था और ये शो 5 सितंबर को लाइव होने वाला था। हालांकि अब इस प्लान में एक बड़ा बदलाव किया गया है।

कोरोना के खतरे को देखते हुए और तमाम सावधानियों को ध्यान में रखते हुए अब शो को अक्टूबर तक स्थगित किया जा रहा है। सूत्रों से ये भी पता चला है कि शो मेकर्स 4 अक्टूबर से शो के साथ लाइव जाने की योजना बना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान 11वीं बार शो के होस्ट के रूप में दिखेंगे। शो से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी ये भी है कि मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि अभी उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन अगर अंकिता इस शो का हिस्सा बनती हैं तो निश्चित तौर पर बिग बॉस का 14वां सीजन काफी दिलचस्प होगा।

एक एपिसोड का इतना चार्ज करेंगे सलमान खान…

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने अपनी फीस में बढ़ोतरी की है। बता दें कि पिछले साल सलमान खान एक एपिसोड के लिए 12 से 13 करोड़ रूपए लेते थे, तो वहीं इस बार वो हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ रूपए चार्ज करेंगे।

Back to top button