बॉलीवुड

सारा अली खान वापस लौटीं अपने पहले प्यार के पास, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी!

बॉलीवुड की सिंबा गर्ल के नाम से फेमस सारा अली खान ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना ली है। उनकी एक्टिंग के मुरीद न सिर्फ फैंस हैं, बल्कि बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी सारा के एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं। बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड की नई डीवा हैं, ऐसे में वो न सिर्फ एक्टिंग बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने नए नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो फैंस द्वारा खूब पसंद भी की जाती हैं। सारा न सिर्फ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, बल्कि अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी देती हैं।

गौरतलब है कि सारा अली खान पिछले काफी लंबे समय के बाद वापस शूटिंग सेट पर लौटी हैं। बीते दिनों कोरोना वैश्विक महामारी के कारण फिल्मों की शूटिंग और इंडस्ट्री से जुड़े सभी काम बंद थे। ऐसे में सारा अब जब वापस आई हैं, तो उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पहले प्यार का खुलासा किया है। सारा ने बुधवार को अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की और बताया कि उनका पहला प्यार कौन है। अगर आप भी सारा के पहले प्यार को जानने के लिए उत्सुक हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन है सिंबा गर्ल का पहला प्यार?

जानिए कौन है सारा का पहला प्यार…

गौरतलब है कि सारा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है और बताया है कि ये मेरा पहला है, वो किसी लड़के की नहीं बल्कि कैमरे की है। जी हां, कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा है कि फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं। इस तस्वीर के साथ सारा ने दिल और कैमरे की इमोजी भी लगाई है।

कैमरे को अपना पहला प्यार बताते हुए सारा अली खान ने ये खुलासा किया है कि वो इस समय किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। बता दें कि इस फिल्म के बाद सारा को सिम्बा और लव आजकल फिल्म में देखा गया।

वहीं अगर सारा की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो बहुत जल्द ही अतरंगी रे और कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं। अतरंगी रे में सारा के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में दिखेंगे, इसके अलावा उनके साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हीरो धनुष भी नजर आएंगे। दूसरी फिल्म कुली नंबर वन की बात करें, तो इसमें सारा के साथ वरूण धवन दिखेंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म को वरूण धवन के पिता डेविड धवन निर्देशित कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 1 मई को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म के रिलीज डेट को टाला गया है।

Back to top button