बॉलीवुड

फैंस के निशाने पर हैं स्टार किड्स, इन अपकमिंग फिल्मों को झेलना पड़ सकता है बड़ा नुकसान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक बार फिर बॉलीवुड में आउटसाइडर्स और नेपो किड्स को लेकर बहस शुरु हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत एक आउटसाइडर्स थे और उनकी मौत ने बॉलीवुड का सच एक बार फिर लोगों के सामने लाकर रख दिया है। ऐसे में फैंस भी अब नेपो किड्स का बहिष्कार कर रहे हैं। इसका असर अब उनकी फिल्मों पर भी पड़ने लगा है। हाल ही में सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हुआ और फैंस ने इसे मोस्ट डिसलाइक्ड वीडियो बना दिया गया है। यहां तक की फिल्म के गानों पर भी फैंस अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। जिस तरह से फैंस नेपो किड्स और स्टार्स पर गुस्सा दिखा रहे हैं उससे मान सकते हैं कि आने वाले समय में नेपो किड्स की फिल्मों को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। आपको बताते हैं कौन सी हैं वो फिल्में जिन्हें झेलना पड़ सकता है फैंस का गुस्सा।

तख्त


करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म तख्त काफी लंबे समय से चर्चा में है। इस फिल्म में भाई चारे, धोखेबाजी और प्यार जैसी चीजें देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को करण जौहर का महत्वकांक्षी प्रोजक्ट बताया जा रहा है। ये फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है, लेकिन फैंस इस गुस्से को आगे भी याद रख सकते हैं। बता दें कि कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग में भी काफी असर पड़ा है। हालांकि सुशांत के फैंस इन दिनों करण जौहर से खासे नाराज है वहीं इस फिल्म में स्टार किड्स की भरमार है। ऐसे में इस फिल्म को बहुत नुकसान झेलना पड़ सकता है।

दोस्ताना 2


पहली फिल्म दोस्ताना में अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम थे और ये भी धर्मा प्रोडक्शन हाउस की फिल्म थी। वहीं अब धर्मा प्रोडक्शन इसकी सेकेंड पार्ट भी ला रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और जॉन्हवी कपूर के साथ एक और स्टार किड्स के होने की खबर है। इस फिल्म में स्टार किड्स तो हैं ही साथ ही ये फिल्म भी करण जौहर की है। ऐसे में फैंस इस फिल्म का भी बॉयकाट कर सकते हैं और करण जौहर को बड़ा नुकसान झेलना पड़ता है।

कुली नंबर 1

सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 भी इन दिनों फैंस के निशाने पर हैं। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 की ही रीमेक है और इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ही हैं। सारा और वरुण दोनों ही बॉलीवुड के टॉप स्टार किड्स है और अभी से इस फिल्म को बॉयकाट करने का ट्रेंड चल रहा है। बता दें कि ये फिल्म आम तौर पर बड़ी सक्सेज हो सकती थी, लेकिन फैंस का गुस्सा देखकर समझ सकते हैं कि ये फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हो सकती हैं।

शकुन बत्रा की अनाम फिल्म


डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनाम फिल्म में अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारे नजर आएंगे। बता दें कि शकुन बत्रा ने एक मैं और एक तू और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों को निर्देशन किया था। इस फिल्म में बहुत बड़े बड़े स्टार हैं और नेपो किड्स के शामिल होने के चलते इस फिल्म को भी हेटर्स का सामना करना पड़ सकता है। गौरतलब है कि नेपोटिजम और आउटसाइडर्स की बहस में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी में पहले भी बहस हो चुकी है।

रणभूमि

करण जौहर की बैनर तले बन रही इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर नजर आने वाले है। दोनों टॉप स्टार किड्स माने जाते हैं और इन दिनों स्टार किड्स फैंस के निशाने पर हैं ऐसे में इस फिल्म को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। बता दें कि इन दिनों जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना भी अपने कंटेंट के चलते विवादों में फंसी हुई है। इन दिनों करण जौहर पर सबसे ज्यादा फैंस की नफरत झेल रहे हैं ऐसे में उनके बैनर तले बन रही फिल्मों को सबसे ज्यादा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

Back to top button