बॉलीवुड

किरण खेर से बेइंतहा प्यार करते हैं अनुपम खेर, फ़ोटो शेयर कर किया इश्क का इज़हार

बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता अनुपम खेर आज अपना 35वां सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी किरण केर के साथ वाली एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। अभिनेता द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में देखा जा सकता है कि अनुपम खेर, किरण खेर को प्यार से माथे पर किस कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने किरण को अपने 35वें सालगिरह की बधाई दी है साथ ही किरण के लिए अपना प्यार भी जताया है। बता दें कि अनुपम खेर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

अनुपम खेर ने 35वें सालगिरह पर शेयर की एक खास तस्वीर….

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने इस खास फोटो के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि प्रिय किरण खेर…35वीं सालगिरह मुबारक। हम दोनों एक दूसरे को पिछले 45 सालों से जानते हैं। इतना लंबा समय पूरी एक जिंदगी जैसा है। हम दोनों एक साथ बड़े हुए हैं, लेकिन अपनी अलग अलग मजबूती के साथ। अब तो हम दोनों एक साथ ज्यादा टाइम भी स्पेंड नहीं कर पाते हैं, क्योंकि आप एक सांसद हैं और काफी व्यस्त रहती हैं और मैं एक एक्टर होने के नाते काफी व्यस्त रहता हूं। लेकिन मैं आपके साथ हूं और हमेशा रहूंगा। अनुपम ने किरण के लिए लिखा कि आप बहुत महान हैं, आपके लिए ढेर सारा प्यार और दुआएं। सालगिरह मुबारक।

ऐसी है अनुपम-किरण की लव स्टोरी…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर और किरण खेर ने साल 1985 में शादी की थी। अनुपम खेर और किरण खेर की पहली मुलाकात एक थियेटर में हुई थी, जहां दोनों काम करते थे। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ नजर आने लगे। बता दें कि साल 1980 में किरण फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई पहुंची हुई थीं। इस दौरान उन्हें एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया था, न सिर्फ प्यार हुआ था बल्कि दोनों ने शादी भी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी हुआ, जिसका नाम सिकंदर है। हालांकि किरण की शादी गौतम बेरी के साथ ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी।

वहीं अनुपम खेर की भी पहली शादी मधुमालती के साथ हुई थी, लेकिन दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। आपसी खींचतान और लड़ाई झगड़े के बाद अनुपम और मधुमालती का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद किरण और अनुपम की मुलाकात कोलकाता में नादिरा बब्बर के एक प्ले के दौरान हुआ। इस प्ले के खत्म होन के बाद दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार हो गया, दोनों को ही ऐसा एहसास हुआ कि उनके बीच कुछ है। इसके बाद जब दोनों अलगी बार मिले, तो अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया। किरण ने भी इस प्रपोज को स्वीकार किया और साल 1985 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।  मालूम हो कि किरण खेर और गौतम बेरी के बेटे सिकंदर को अनुपम ने कानूनी तौर पर अपना बेटा माना और उसे सरनेम भी दिया।

Back to top button