बॉलीवुड

गुड न्यूज! पापा बनने वाले हैं विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर शेयर की प्रेग्नेंट अनुष्का की तस्वीर

बॉलीवुड से इन दिनों लगातार निराश कर देने वाली खबरें सामने आ रहीं थी, लेकिन हाल ही में एक गुड न्यूज सामने आई है जिसे सुनते हीं फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनु्ष्का शर्मा  बहुत जल्द मां बनने वाली है। भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने प्यारी तस्वीर की शेयर

विराट ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज शेयर की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ,’और हम तीन होने वाले हैं…जनवरी 2021 में’। अब विराट कोहली के ये गुड न्यूज शेयर करते ही फैंस उन्हें बधाई देने लगे हैं। बता दें कि इन दिनो कई क्रिकेटर्स के घर पर खुशियां छाई हुई हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी एक बेटे के पिता बने तो वहीं यजुवेंद्र चहल ने भी सगाई की अनाउंसमेंट की। वहीं अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर भी जल्द ही किलकारियां गुंजने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️?

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


विराट और अनुष्का की लव स्टोरी और शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं लगती है। दोनों ने डेटिंग के कुछ समय बाद इटली में चोरी-छिपे शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही ऐसी खबरें सामने आने लगीं थीं कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं। इस पर अनुष्का ने काफी नाराजगी जताई थी। उनका कहना था कि ये कोई छिपाने वाली बात नहीं है और जब ये खुशखबरी होगी तो वो खुलकर लोगों को इस बारे में बताएंगी। ठीक वैसे ही अब उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ लोगों को बता दिया कि वो बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। बता दें कि अनुष्का शादी के तीन साल बाद मां बनने वाली हैं।

फैंस दे रहें लगातार बधाई

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। वो आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। इसके बाद से अनुष्का फिल्मों में नजर नहीं आई। हालांकि वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अनुष्का और विराट के फैंस बहुत बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे थे और वो घड़ी सामने आ गई है।

वहीं अब अनुष्का कुछ समय घर पर ही रहकर मदरहुड को इंजॉय करने वाली हैं। गौरतलब है कि कोरोना के चलते इस बार सारे मैच रद्द कर दिए गए। ऐसे में सारे क्रिकेटर्स जो अपने घर पर ज्यादा समय नहीं बीता पाते थे वो अपने परिवार के काफी करीब आ गए। हालांकि अब आईपीएल की घोषणा हो चुकी हैं और  ऐसे में विराट कोहली बहुत जल्द UAE में आरसीबी की तरफ से मैच खेलते नजर आन वाले हैं।

Back to top button