राशिफल

Rashifal 27 August: आज माता लक्ष्मी की कृपा से 2 राशिवालों पर होगी धन वर्षा, बीमारी भी होगी ठीक

हम आपको गुरुवार 27 अगस्त का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 August 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

जीवनसाथी से आपको मिलने वाला प्यार भरा समर्थन आज आपके दिन को यादगार बना देगा। जल्दबाजी व लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। अपनी आदतों को बदलें और प्रयास करें कि जो भी फैसला लें, उस पर कायम रहें। संतान से मनभेद होगा। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

जो जातक नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं वे बेशक कर सकते हैं। व्यवसाय में नई योजना लागू होगी। भूमि व भवन के मनचाहे सौदे होंगे। बड़ा लाभ हो सकता है। शुभ कार्य का योग बन रहा है। जमीन एवं वाहन खरीदने का योग है। बेरोजगारी दूर होगी। घर-परिवार में खुशियां आएंगी और शांति का माहौल भी बना रहेगा। गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें। भावेश ना कोई काम ना करें नुकसान हो सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए। आपकी छोटी सी मदद किसी को बड़ी मुसीबत से बचा सकती है। कामकाज के मोर्चे पर दिन व्यस्त रहेगा। पिता से व्यावसायिक मामलों में अनबन हो सकती है। आपको अपनी आय और व्यय के बीच एक सही संतुलन बनाने में सक्षम होने की आवश्यकता है। सरकारी कार्यों से धन लाभ होने के योग हैं। अपने कार्यक्षेत्र में उन्नति कर पाएँगे। प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कार्यस्थल में बदलाव संभव है। शारीरिक रूप से आपको अस्वस्थता का अनुभव होगा फिर भी आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। यदि आप शादीशुदा हैं तो अपने मन की बात अपने जीवनसाथी से शेयर करने में हिचकिचाएं नहीं, जो भी आप कहना चाहते हैं वो खुलकर कहें। आपकी मुलाकात महत्वपूर्ण लोगों से हो सकती है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है। पत्नी का सुख प्राप्त होगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे। बच्चों से जुड़ी किसी चिंता से मुक्ति मिल सकती है। आर्थिक स्थिति आपकी सामान्य रहेगी। भागीदारी के कार्यों के लिए दिन उत्तम रहने की संभावना है। अनजान लोगों पर विश्वास नहीं करें। बिना सोचे समझे खर्च करने की आपकी आदत से परिजन थोड़े नाखुश रहेंगे। आर्थिक जरूरतों में भाई-बहन आपकी सहायता को आगे आएंगे। आलस्य में अपना समय नष्ट ना करें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आपका व्यवसाय अच्छी तरह से काम करेगा। कामकाजी बढ़ाने के लिए योजना बनाई जा सकती है। यदि आप निवेश करना चाहते हैं तो आज आपकी योजना आगे बढ़ सकती है। रोमांटिक लाइफ में यदि आज आप कोई महत्वपूर्ण फैसला लेते हैं तो अपने दिल की सुनें। बिजनेस में तरक्की होगी। परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं। जरूरतमंद को भोजन व शिक्षा की व्यवस्था करना श्रेयस्कर रहेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज कोई भी काम ईश्वर का नाम लेकर शुरू करें, सफलता मिलेगी। पहले से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। आज आप कोई महत्वपूर्ण आर्थिक निर्णय भी ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आज आपको उचित परिणाम मिल सकता है। आप प्रॉपर्टी के मामले में सफलता प्राप्त करेंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव के संकेत नजर आएंगे। आज आपको अचानक से अनदेखा मुनाफा मिल सकता है, जिससे आप खुशी से मचल उठेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपका जीवन अध्यात्म की तरफ मुड़ सकता है। बेरोजगारी दूर होगी। विरोधी परास्त होंगे। प्यार के मामले में यह राशि बहुत आगे दिखाई दे रही है। जल्द ही आपको आपका सच्चा जीवन साथी मिलने वाला है। इष्ट देव के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे। वरिष्ठों के अलावा सहकर्मियों के साथ भी आपके संबंध अच्छे रहेंगे। अपने सहकर्मियों पर आंख बंद करके भरोसा करने से बचने की सलाह दी जाती है। कुछ मामलों में स्वयं को साहस करना होगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आप कुछ ज्यादा ही बेचैन हो सकते हैं। यदि आप किसी भावनात्मक परेशानी से गुजर रहे हैं तो आपके जीवनसाथी आपकी समस्या का समाधान करने में आपकी पूरी मदद करेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। चोट व चोरी आदि से हानि संभव है। सावधानी से काम करें और कामकाज की समीक्षा करें। आपके आर्थिक आयोजन पूरे होंगे। पारिवारिक स्थितियाँ पक्षधर रहेंगी। संतान से असंतोष हो सकता है। व्यापार अच्छा चलेगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

मकर राशि वाले कार्यक्षेत्र में आने वाली सभी चुनौतियों को आप आसानी से पार कर पाएंगे। निजी जीवन में तनाव रहेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। पैसों के लिहाज से आज का दिन ठीक ठाक रहेगा। आपके खर्चे अधिक नहीं होंगे। शेयर बाजार में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। चोट व चोरी आदि से हानि संभव है। व्यापारियों और नौकरीपेशा जातकों को आर्थिक लाभ होगा। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से भेंट का लाभ भविष्य में मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कुंभ राशि वाले आज वाद-विवाद से बचें। धन हानि संभव है। बेकार की बातों और झगड़ों से बचें। दिनचर्या व्यस्त रहेगी। पैसों की स्थिति में आज गिरावट संभव है। अचानक कोई बड़ा खर्चा हो सकता है। प्यार मोहब्बत की बात करें तो आपके पार्टनर कुछ ज्यादा ही रोमांटिक मूड में रहेंगे। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। आपका भाग्य साथ देगा। आज का पूरा दिन प्रसन्नता से भरपूर रहेगा। खान-पान में लापरवाही नहीं बरतें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपका कोई अपना ही आपके साथ विश्वासघात कर सकता है। किसी की सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें। संतान सुख मिलेगा। आपकी इच्छा शक्ति को प्रोत्साहन मिलेगा। अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा। आप शादीशुदा हैं तो आज जीवनसाथी के साथ आपकी अनबन हो सकती है। आप दोनों के बीच की दूरियां बढ़ा सकती हैं। बेहतर होगा कि आप अपना व्यवहार ठीक रखें। अवसरों का लाभ लेने के योग हैं।

आपने Rashifal 27 August 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 August 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 August 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : 1 सितंबर से शुरू हो रहे हैं पितृ पक्ष, करें इन मंत्रों का जाप, प्रसन्न हो जाएंगे पितृ

Back to top button