बॉलीवुड

अनिता हसनंदानी के वीडियो में दिखा बेबी बंप, लोगों ने पूछा – ‘खुशखबरी है क्या?’

टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अनिता ने मशहूर टीवी धारावाहिक नागिन और ये है मोहब्बतें में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं। इन धारावाहिकों के माध्यम से एक्ट्रेस घर घर में पहचानी जाती हैं, यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर काफी अधिक है। वहीं अनिता हसनंदानी भी अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उनकी एक तस्वीर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है खास इस तस्वीर में…

बता दें कि अनिता ने पिछले दिनों मशहूर सिंगर शकीरा के लुक में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसकी खूब चर्चा हुई और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। वहीं अब अंकिता के पति रोहित रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि अनिता हसनंदानी प्रेग्नेंट हैं। जी हां, फैन थ्योरी यही कहती है कि आने वाले कुछ दिनों में अनिता और रोहित पैरेंट्सहुड इन्जॉय करेंगे। हालांकि अभी एक्ट्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन वीडियो में अनिता के बेबी बंप के नजर आने से फैंस ने ये सवाल पूछा है कि कोई खुशखबरी है क्या?

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

देखिए रोहित रेड्डी की मैजिक स्किल्स…

गौरतलब है कि ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें भी अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें रोहित रेड्डी अपना मैजिक स्किल्स दिखा रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, हूडिनी मूव ओवर ब्रो। इसी वीडियो में अनिता का बेबी बंप भी नजर आया था।

 

View this post on Instagram

 

Houdini, move over bro!

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

 सोशल मीडिया पर मिलने लगी बधाईयां…

अंकिता के बेबी बंप दिखने के बाद कई फैंस ने तो एक्ट्रेस से गुड न्यूज का सवाल भी पूछ लिया। वहीं दूसरे को-एक्टर्स मसलन करणवीर बोहरा, रिद्धिमा पंडित, अपर्णा दीक्षित और दूसरे स्टार्स ने भी इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट किया। करणवीर बोहरा ने लिखा कि डूड क्या तुम मेरे लिए भंवर 2 में ग्राफिक्स करोगे?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिता और रोहित ने साल 2013 में गोवा में शादी की थी। यानी दोनों की शादी को 7 साल पूरे हो चुके हैं, इसलिए भी लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि अब शायद दोनों ने बेबी प्लान कर लिया हो। मालूम हो कि अनिता और रोहित को डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। नच बलिए के इस सीजन में कपल ने रनरअप का खिताब भी जीता था।  आपको बता दें कि हाल ही में अनिता और उनके पति रोहित रेड्डी ने अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया। कपल गणेश चतुर्थी 2020 का त्यौहार काफी धूमधाम से मना रहे हैं।

Back to top button