बॉलीवुड

सैफ अली खान ने किया Autobiography का ऐलान, तो लोगों ने उड़ाया मजाक बोले ‘कैंसिल करो इसे भाई’

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही अपनी Autobiography लिखने वाले हैं। सैफ अली खान की और से लिखी जा रही इस Autobiography  को हार्पर कॉलिंस इंडिया द्वारा प्रकाशित किया जाएगा। सैफ अली खान के जीवन पर आधारित ये किताब अगले साल अक्टूबर तक प्रकाशित होगी। सैफ अली खान की और से भी इस बात की जानकारी दी गई और इन्होंने कहा कि जीवन में पीछे मुड़कर देखना, याद करना और समय के साथ खो जाने वाली इन बातों को दर्ज करना अच्छा होता है।

सैफ अली खान की Autobiography के बारे में हार्पर कॉलिंस इंडिया प्रकाशक ने बताया कि अभिनेता अपनी आत्मकथा  के जरिए अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता, प्रेरणा और सिनेमा के बारे में बात करेंगे। वहीं सैफ अली खान ने एक बयान में कहा कि ‘बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें दर्ज नहीं करते हैं। तो वो समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को दर्ज करना अच्छा होता है। ये काफी रोचक रहा है और मैं ये जरूर कहूंगा कि एक तरह से ये स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि पाठक इस किताब का आनंद उठाएंगे।

लोगों ने उड़ाया मजाक

हार्पर कॉलिन्स इंडिया की कमिशनिंग एडिटर बुशरा अहमद ने कहा कि इस आत्मकथा को पढ़ना आनंद भरा अनुभव होने वाला है।हालांकि सैफ अली खान की Autobiography लाने की जैसे ही घोषणा की गई तो उसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका मजाक बनाना शुरू कर दिया और यूजर्स लगातार फनी मीम्स ट्वीट कर रहे हैं।


एक यूजर्स ने सैफ अली खान की Autobiography पर मीम्स ट्वीट करते हुए लिखा की ‘भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप’, तो कोई लिख रहा ‘कैंसिल करो इसे भाई’.


गौरतलब है कि सैफ अली खान ने कई सारी भारतीय फिल्मों में काम कर रखा है। इनके द्वारा फिल्म ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो न हो’ , ‘ओमकारा’ और नेटफ्लिक्स की सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में किए गए अभिनय को खासा पसंद किया गया था। वहीं एक बार सैफ अली खान ने इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ये अगर बॉलीवुड की जगह हॉलीवुड में होते तो ज्यादा अच्छा अभिनय कर पाते।

Back to top button