बॉलीवुड

सुशांत के एक्टिंग कोच ने कहा, ‘सुशांत की हुई है हत्या’, रिया चक्रवर्ती पर है गहरा शक

दाल में काला नहीं, पूरी दाल ही काली है...

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी भले ही अभी तक न सुलझ सकी हो, लेकिन उनसे जुड़ी नई नई बातें लगातार निकलकर सामने आ रही हैं। एक्टर के निधन के बाद से बॉलीवुड में कई तरह की बहस छिड़ चुकी है। पहले नेपोटिज्म को सुशांत के मौत की वजह बताई गई और उसको लेकर एक लंबी बहस चली। लिहाजा कई बॉलीवुड हस्तियों को सुशांत के मौत का जिम्मेदार बताया गया और कई तरह के आरोप प्रत्यारोप भी हुए। इसके बाद सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया गया, जिससे पूरा मामला रिया पर ही केंद्रित हो गया। खैर, इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है।

वहीं एक्टर के निधन के बाद से उनके करियर और निजी जीवन से जुड़ी कई अनकही और अनसुनी बातें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में उनके साथ काम कर चुके को-एक्टर और दूसरे बॉलीवुड स्टार्स भी कई नई बातें बता रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म सोन चिड़िया में काम करने वाले एक्टर राम नरेश दिवाकर ने सुशांत के बारे में कुछ नई बातें बताई हैं। बता दें कि राम नरेश दिवाकर ने सुशांत को एक्टिंग की कोचिंग भी दी है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत के साथ मैं काफी वक्त तक रहा हूं। हम लोगों ने साथ में काम किया है। मैं उनका एक्टिंग कोच भी था। मैं उसे अच्छे से जानता हूं, वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता।

सुशांत के एक्टिंग कोच ने कहा, ‘सुशांत की हुई है हत्या’

राम नरेश दिवाकर ने कहा कि निश्चित तौर पर सुशांत की हत्या हुई है। वो एक जिंदादिल इंसान था, काफी तेज तर्रार लड़का था। सुशांत हमेशा साइंस की बात करते थे। राम नरेश दिवाकर ने एक को घटना याद करते हुए कहा कि एक बार शूटिंग सेट में सुशांत को गुस्सा आ गया था, तो उसने फोन दीवार पर फेंक कर मारा था। लेकिन ऐसा नहीं था कि वो डिप्रेशन में था। मेरी उससे काफी अच्छे से बात होती थी।

दाल में काला नहीं, पूरी दाल ही काली है…

एक्टर राम नरेश कहते हैं कि कई बार ये बात सामने आई है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उन्हें अपने परिवार वालों और दोस्तों से अलग कर दिया था। उन्होंने कहा कि ये बात मुझे भी कुछ हद तक सही लगती है, क्योंकि जब से उनके साथ एक नया गैंग (सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और बाकी लोग) जुड़ा था। उनसे मेरी बातचीत बंद हो गई थी। वे कहते हैं कि रिया ने ही सुशांत को सबसे अलग कर दिया था। सुशांत तो भगवान शंकर का भक्त था।

मैं उसे एक्टिंग सिखाता था और वो मुझे साइंस सिखा देता था।अपने इसी इंटरव्यू में दिवाकर ने कहा कि सर दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल ही काली है।

चलते चलते बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है और हर रोज नए नए पहलू सामने निकलकर आ रहे हैं। जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती  इस मामले में आरोपों से घिरी हुई हैं, तो वहीं सुशांत के घर के कुक नीरज, हाऊस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के पहले और अभी के बयानों में फर्क देखा गया है। जिसके कारण ये सभी लोग शक के दायरे में हैं। अब देखना होगा कि सीबीआई जांच का नतीजा क्या होता है।

Back to top button