राशिफल

Rashifal 25 August: इन 3 राशियों के लिए लाभप्रद होगा यह दिन, धन संबंधी मामले रहेंगे अनुकूल

हम आपको मंगलवार 25 अगस्त का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 August 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

मेष राशि वाले अपने तेवर, क्रोध और मुख से निकलने वाले शब्दों को कंट्रोल में रखें। भाई बहनों के साथ समय बिताकर मन को खुशी मिलेगी। केवल पैसा कमाने में ही न लगें, अपनी जरूरी जिम्मेदारी भी पूरी करें। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे। पारिवारिक जीवन बेहतर तरीके से चलेगा और आपका प्रियतम भी हर काम में आपके साथ खड़ा रहेगा। आज के दिन परिवार के साथ संबंध अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज खर्चे की स्थिति बन सकती है। बिना कोशिश के लंबित मसले हल होने से टेंशन खत्म होगी। आपकी जिंदगी में कुछ बदलाव आ सकते हैं। व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक यात्रा के योग है। धर्म कर्म में रूचि बढ़ेगी। आपको बिजनेस में विरोधियों से बचकर रहना चाहिए। खुद को फिट रखने के लिए आपको योग जरूर करना चाहिए। आत्मविश्वास से अन्य लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचेंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज व्यवसाय में लाभ हो सकता है तथा नौकरी में उन्नति भी संभव है। परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा हो सकती है। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है। पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं। आज विषम परिस्थितियों में भी साहस न खोएं। नई तकनीक अपनाने से आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है। उत्पादन कार्य भी बढ़ सकता है। नौकरी करने वालों को कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता होगी।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

कार्यक्षेत्र में श्रम की अधिकता के कारण थकान रहेगी। आज आप कोई सोशल वर्क कर सकतें हैं। आपको किसी नए कॉन्टैक्ट से फायदा होगा। अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आ सकती है। दूसरों के कामों में आपका दखल देना, समस्या बढ़ा सकता है। महिला मित्रों से लाभ की संभावना है। कोई भी जोखिम भरा कार्य आज न करें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफी वक्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे। आपके विरोधी आपको उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। धन संचय में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशी मिलेगी घर में समय बिताने में मजा आएगा और कार्यक्षेत्र में भी स्थिति आपके पक्ष में रहेगी लेकिन आपको अत्यधिक आत्मविश्वास से बचना चाहिए। बदनामी न हो इसका ध्यान रखें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें। ध्यान रखें कि खरीदारी के लिए जाने पर अतिरिक्त और अनावश्यक सामान न लें। करियर के मामले में कुछ चीज़ें बेहतर होने के आसार हैं। बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं। खुद के तौर तरीके को बदलें। बिजनेस में किसी नए ग्रुप से जुड़ने के बारे में विचार कर सकते हैं। आज आपका विशेष ध्यान दोस्तों पर रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज किसी छोटी-मोटी बात को लेकर आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है। कार्य क्षेत्र में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। कम को टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें। जल्दबाजी में लिए गए फैसले गलत साबित होंगे। आप साहस का परिचय देते हुए अपना काम करेंगे धन के मामले में सफलता मिलेगी। अपने ज्ञान को बढाने का समय है। यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। पड़ोस के कुछ खास लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। अपने लक्ष्य को पूरा करने में आपको किसी की मदद मिल सकती है। जिस चीज़ में पहले कमियां रही हैं अब उन्हें सुधारा जा सकता है पारिवारिक वातावरण अनुकूल रहेगा। बड़बोलापन आपके लिए नुकसानदायक रहेगा। इसके अतिरिक्त परिवार में अपनों की चिंता रहेगी। घरेलू खर्च बढ़ेंगे। रुका हुआ धन प्रयास करने पर मिलेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

नौकरी करने वालो को साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन में परिजनों के बीच गुस्से की स्थिति बन सकती है लेकिन कार्यक्षेत्र में स्थिति आपके अनुकूल रहेंगे और विरोधियों पर जीत प्राप्त होगी। करियर में आपकी तरक्की के रास्ते खुल सकते हैं। कुछ खास जगहों पर आपकी प्रशंसा हो सकती है। मायके से आपको अच्छे समाचार मिलेंगे। नई जिम्मेदारी का भार भी आपके कंधों पर डाला जाएगा।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपकी डूबी हुई रकम आपको वापस मिल सकती है। धन प्राप्ति के अच्छे योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में सहयोगी यों से प्रतिस्पर्धा की भावना होगी। आज आपको अजनबी लोगों पर भरोसा करने से बचना चाहिए। आपको अपनी योजनाओं के प्रति गोपनीयता बनाये रखने की जरुरत है। पारिवारिक जीवन में स्थितियां सामान्य रहेंगी। अपनी जानकारी को और ज्यादा पुख्ता करने का समय है। जीवन में स्थिरता लाने के लिए आप प्रयत्नशील रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए। लव पार्टनर को लाइफ पाटनर बनाने की दिशा में प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको महसूस होगा। दोस्त आपसे किसी मामले में सलाह कर सकते हैं। आपको कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिल सकते हैं। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। संपत्ति या वाहन की बिक्री या खरीद भी हो सकती है। आपके खुशनुमा मिजाज की सराहना होगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा नहीं है। पढ़ाई के लिए आपको अपने मार्ग पर बहुत बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता के साथ बेहतर संबंध स्थापित होंगे। जॉब में बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। मानसिक रूप से किसी बात को लेकर काफी चिंतित हो सकते हैं। धर्म के प्रति आस्था जागेगी। लव लाइफ में विरोध का सामना करना पड़ सकता है। आपका ज्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा।

आपने Rashifal 25 August 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 August 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 August 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : मिलने लगे यह संकेत तो समझ लें कमजोर हो रहे हैं आप के ग्रह, शुरू होने वाले हैं बुरे दिन

Back to top button