बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के लिए पिता से भी बढ़कर हैं उनके ससुर, दिखती है कमाल की बॉन्डिंग

हर लड़की अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब होती है क्योंकि उसे पता होता है कि पूरी दुनिया में सिर्फ उसके पिता ही हैं जो उसका दिल कभी नहीं दुखाएंगे। वही लड़की जब शादी करके ससुराल जाती है तो बस ये ही उम्मीद करती है कि उसे अपने सास-ससुर से माता पिता जैसा ही प्यार मिले।आम तौर पर सास के साथ लड़कियों को या तो प्यार मिल जाता है या फिर नोक-झोंक हो जाती हैं, लेकिन ससुर दूरी बनाकर ही रहते हैं। ऐसे में जिन बहुओं को उनके ससुर का प्यार मिलता है वो खुद को दुनिया की सबसे लकी औरत मानती हैं। सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बहुत सी बॉलीवुड सेलेब्स भी ऐसी हैं जो अपने ससुर के काफी करीब हैं और उन्हें पिता जितना ही मानती हैं। आपको बतात हैं कौन हैं वो फीमेल सेलेब्स जिनकी अपने ससुर से है गजब की बॉन्डिंग।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की लीला दीपिका एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक घरेलू महिला भी हैं। जब वो फिल्में नहीं करती हैं तो फिर अपने ससुराल में एक आदर्श बहू की तरह नजर आती हैं। दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण के तो काफी करीब है हीं साथ ही अपने ससुर जगजीत सिंह भवनानी को भी वो अपने पिता की तरह ही मानती हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 14-15 नंवबर 2018 को शादी रचाई थी। इस शादी में दोनों का परिवार शामिल था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपने ससुराल को लेकर कई बातें कहीं थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपने ससुर को अपने सगे पिता जैसा ही मानती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की अपने ससुर अमिताभ के साथ गजब की बॉन्डिंग हैं। ऐसा एक दो नहीं बल्कि कई मौकों पर देखा गया है कि ऐश अपने ससुर के काफी क्लोज रहती हैं। ऐश्वर्या अमिताभ को अपने पिता जितना ही मानती हैं। ऐश्वर्या जब कोइ अवॉर्ड लेती हैं या फिर सम्मान पाती हैं तो सबके सामने अपने ससुर का पैर छूकर आशीर्वाद लेती हैं। ऐश्वर्या ने अमिताभ के साथ कई फिल्मों में काम भी किया है पर असल जिंदगी में दोनों की बाप-बेटी वाली अंडरस्टैंडिंग साफ दिखाई देती है।

सोनम कपूर

रांझणा गर्ल सोनम कपूर भी आनंद आहूजा से शादी कर चुकी हैं। आनंद से शादी के बाद सोनम अपने ससुराल में भी काफी वक्त बीताती नजर आ जाती है। सोनम भी अपने सास-ससुर के काफी क्लोज हैं। वो अक्सर अपने इन लॉज के साथ वेकेशन मनाने जाती हैं। सोनम ने शादी के बाद मीडिया में कहा था कि मैं एक पापा का घर छोड़कर दूसरे पापा के घर आ गई हूं।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी संग शादी रचाई थी। हालांकि नेहा की शादी काफी विवादित रही थी क्योंकि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस बात को लेकर उनके घर में हंगामा भी हुआ था। हालांकि अंगद और नेहा ने अपने पैरेंट्स को आसानी से इस बात को समझाया और परिवार को मनाया। अंगद के परिवार ने भी खुशी-खुशी नेहा को अपनी बहू के रुप में स्वीकार कर लिया। नेहा अब अपने ससुराल में भी अच्छा समय बीताती हैं। वो अपने ससुर को पिता की तरह सम्मान देती हैं। उनका कहना है कि बिशन सिंह बेदी उनके दूसरे पिता हैं।

समांथा रुथ

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ भी अपने ससुर और मशहूर एक्टर नागार्जुन के काफी करीब है। समांथा और नागार्जुन ससुर-बहू की तरह नहीं बल्कि पिता और बेटी की तरह साथ रहते हैं। दोनों के बीच दोस्तों वाला रिलेशन देखने को मिलता है। हालांकि समांथा चाहे अपने ससुर से कितना भी फ्रैंक हो जाएं, लेकिन हमेशा उनकी इज्जत का ख्याल रखती हैं।

सुजैन खान

किसी वक्त में सुजैन और ऋतिक की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक मानी जाती थीं। हालांकि 2014 में ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों की 17 साल की शादी जरुर टूटी, लेकिन सुजैन ने ऋतिक के परिवार से संबंध खत्म नहीं किया है। सुजैन आज भी राकेश रौशन को अपने पिता का दर्जा ही देती हैं और वैसे ही उनका सम्मान करती हैं जैसे पहले करती हैं। यहां तक की ऋतिक से अलग होने के बाद भी दोनों के रिश्ते में कड़वाहट नहीं आई है और सुजैन अक्सर अपने ससुराल वालों के साथ वक्त बिताती नजर आ जाती हैं।

Back to top button