बॉलीवुड

सुशांत की बाइक के आस-पास मंडराता दिखा फज, टकटकी लगाए ढूंढ रहा एक्टर को, देखें विडियो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जब से दुनिया छोड़ गये हैं, तब से उनकी मौत को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी फैसला दे दिया कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार के साथ फैंस ने भी खुशी जताई. गुरुवार रात को सीबीआई के चार अधिकारी केस की जांच के लिए मुंबई पहुंच गए हैं. जांच शुरू हो चुकी है.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसक आज भी उन्हें याद करते हैं. फैंस अब तक खुद को सुशांत की मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. सोशल मीडिया पर लोग सुशांत की पुरानी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर आज भी उन्हें याद कर रहे हैं.

सुशांत के जाने के बाद फैंस उनके डॉग फज को लेकर काफी परेशान हो रहे थे. वे जानना चाह रहे थे कि सुशांत के बाद अब फज का क्या होगा. दरअसल सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें फज उदास दिख रहा था. वह कभी टकटकी लगाये सुशांत का कमरे के बाहर इंतजार कर रहा था तो कभी घर में इधर-उधर घूम कर सुशांत को ढूंढ रहा था. कई विडियोज में तो वह रोता हुआ भी नजर आया था.

पिता के पास पटना पहुंचा फज

ऐसे में पिछले महीने खबर आई कि फज पटना सुशांत के पिताजी के पास पहुंच गया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके पिता फज के साथ खेलते नजर आये थे. पिता और फज की तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था- डैड विद फज. श्वेता की यह पोस्ट देखकर फैंस को सुकून हुआ था कि फज अब एक सुरक्षित जगह पर है.

आज भी करता है सुशांत का इंतजार

वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने भी फज की एक विडियो शेयर की थी. मल्लिका ने विडियो शेयर करते हुए लिखा था कि जब भी दरवाजा खुलता है या कोई दरवाजे के पास से गुजरता है तो यह (फज) बड़ी उम्मीद से देखता है. मल्लिका द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट ने फैंस की आंखें नम कर दी थीं. ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर फज का विडियो वायरल हुआ है, जिसे देख लोगों की आंखें नम हो गयी हैं. इस वायरल हुए विडियो में फज सुशांत की बाइक के आस-पास घूमता हुआ दिखाई दे रहा है.

सीबीआई कर रही मामले की जांच

सुशांत तो चले गए लेकिन उनके डॉगी फज को आज भी उनका इंतजार है. फज आज भी इस उम्मीद में है कि एक दिन सुशांत उसके पास जरुर आएंगे. विडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फज एक्टर की बाइक के चारों ओर घूम रहा है. बता दें, हाल ही में सुशांत के परिवार ने ट्विटर पर एक नया अकाउंट बनाया है, जहां वे केस से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साझा कर रहे हैं. वहीं, सीबीआई भी इस मामले की जांच में जोरों-शोरों से जुटी है. वे केस से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. कल सुशांत के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची थी, जहां उन्होंने डमी के साथ क्राइम सीन को रीक्रिएट किया था.

14 जून को की थी आत्महत्या

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था, जिसके बाद सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था. पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, फैंस इसे आत्महत्या न मानते हुए कह रहे हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है. लोगों के मुताबिक सुशांत की मौत एक सोची समझी प्लानिंग के तहत हुई है. वहीं, सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि मुंबई पुलिस के कहने पर उन्होंने जल्दबाजी में शव का पोस्टमॉर्टम किया था.

पढ़ें CBI के सामने डॉक्‍टरों ने खोले कई राज, कहा-पुलिस के कहने पर रात को हुआ था सुशांत का पोस्टमॉर्टम

Back to top button