राजनीति

सुशांत केस में जीजा विशाल कीर्ति का बयान, कहा- सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद से..

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक का समय बीत गया है, पर खुलासे हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. आये दिन केस में एक नया मोड़ आ जाता है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के चैट सामने आये, जिससे पता चला कि रिया सुशांत के साथ रिश्ते में खुश नहीं थीं और उनसे अलग होना चाहती थीं. इस चैट में वे कई बारे महेश भट्ट का आभार करती दिखीं, जिससे पता चला कि महेश भट्ट सुशांत से अलग होने में रिया की मदद कर रहे थे.

बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये चैट उसी दिन की है जब रिया सुशांत का घर छोड़कर गयी थीं. वहीं, सुशांत के हाउसकीपर नीरज ने मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि सुशांत मारिजुआना लिया करते थे. सुशांत के निधन पर जब वे उनके कमरे में गए तो उन्होंने मारिजुआना जॉइंट्स का डब्बा खाली देखा था. नीरज ने बताया कि कई बार तो वे खुद एक्टर के लिए मारिजुआना सिगरेट रोल किया करते थे.


सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है. वहीं, परिवार ने भी ट्विटर पर एक नया अकाउंट बनाया है, जहां वे केस से जुड़ी सभी जानकारी साझा कर रहे हैं. सुशांत केस में होने वाले खुलासों के क्रम में एक खुलासा उनके जीजा विशाल कीर्ति ने भी किया है. उन्होंने कहा है कि जब से रिया (2019) सुशांत की जिंदगी में आई थीं, तब से वे नियमित तौर पर सुशांत के साथ कांटेक्ट में नहीं थे. साथ ही उन्होंने अपील की कि सुशांत की मौत को लेकर जानकारी हासिल करने के लिए लोग उनसे संपर्क न करें.

जब से केस सीबीआई को सौंपा गया है, जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. केस की जांच में तेजी को देखकर सुशांत के प्रशंसकों के बीच खुशी का माहौल है. अब उन्हें लगने लगा है कि सुशांत को न्याय मिलने में ज्यादा समय नहीं रह गया है. सीबीआई की टीम को सुशांत के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई गड़बड़ियां मिली हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक जब सीबीआई के अधिकारियों ने डॉक्टरों से पूछा कि सुशांत के पोस्टमॉर्टम में इतनी हड़बड़ी क्यों दिखाई गयी, तो पांच में से एक डॉक्टर ने कहा कि मुंबई पुलिस ने उन्हें सुशांत का पोस्टमॉर्टम जल्दी करने को कहा था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटनास्थल से सुसाइड नोट न मिलने पर पुलिस दोपहर को सुशांत की बॉडी कूपर अस्पताल ले गयी थी, जहां रात में ही उनका पोस्टमॉर्टम बहुत जल्दबाजी में कर दिया गया था.

पढ़ें CBI के सामने डॉक्‍टरों ने खोले कई राज, कहा-पुलिस के कहने पर रात को हुआ था सुशांत का पोस्टमॉर्टम

Back to top button