राजनीति

CBI पूछताछ में कुक नीरज ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बताया 14 जून को फ्लैट में क्या-क्या हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच शुक्रवार से सीबीआई ने शुरू कर दी है और जांच के दौरान सबसे पहले सीबीआई की और से सुशांत के कुक से पूछताछ की गई है। शुक्रवार को सीबीआई की टीम सुशांत के कुक को अपने साथ गेस्ट हाउस लेकर आई थी। गेस्ट हाउस में ही कुक नीरज सिंह से सीबीआई ने पूछताछ की थी। वहीं शुक्रवार को नीरज से पूछताछ करने के बाद उसे गेस्ट हाउस में ही रखा गया था और अगले दिन फिर से उससे सीबीआई ने सवाल किए थे।

शनिवार को सीबीआई की और से नीरज से कई घंटों तक पूछताछ की गई। उसके बाद सीबीआई की टीम नीरज, दीपेश और सिद्धार्थ पिठानी के साथ सुशांत के फ्लैट में गई। सुशांत के फ्लैट में जाकर सीबीआई की टीम ने सुशांत की मौक का सीन फिर से रिक्रिएट किया। साथ में ही सुशांत के घर के आसपास रहने वाले लोगों के बयान भी दर्ज किए।

नीरज ने खोले 14 जून के राज

सीबीआई ने नीरज से कई घंटों तक पूछताछ की। इस दौरान नीरज ने सीबीआई को बताया कि आखिर 8 जून से लेकर 14 जून को सुशांत के घर में क्या हुआ था। सूत्रों के अनुसार नीरज ने जो बयान मुंबई पुलिस को दिया था। वहीं बयान नीरज की और से सीबीआई को दिया गया है। नीरज सिंह ने सीबीआई को बताया कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती घर को छोड़कर चले गई थी। 8 जून की सुबह रिया ने नीरज से उसके कपड़े दो बैग में पैक करने को कहा था। हालांकि 7 जून को सुशांत और रिया के बीच क्या हुए उन्हें उसके बारे में पता नहीं था।

13 जून के बारे में नीरज सिंह ने सीबीआई को बताया कि उस दिन सुशांत के चेहरे पर कोई भी परेशानी नहीं थी और वो पूरी तरह से नॉर्मल थे। 14 जून को भी सुशांत एकदम सही थे और उन्होंने सुबह जूस मांगा था। उसके बाद अपने कमरे में चले गए थे। कमरे में जाकर उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया था। उसके बाद अंदर से कोई आवाज नहीं आई। तो उसे चिंता हो गई। नीरज ने सिद्धार्थ पिठानी को इसके बारे में बताया। जिसके बाद सिद्धार्थ पिठानी ने कमरे के दरवाजे को खड़काया। लेकिन अंदर से कोई भी जवाब नहीं आया। जवाब नहीं आने पर सिद्धार्थ पिठानी ने चाबी वाले को फोन किया। जिसके बाद कमरे को खोला गया है और वहां पर सुशांत मृतक पाए गए।

आपको बात दें कि सुशांत ने मरने से पहले नीरज सिंह से ही आखिरी बार बात की थी। इसलिए सीबीआई ने नीरज सिंह से ही सबसे पहले पूछताछ की और ये पता लगाने की कोशिश की कि सुशांत नॉर्मल बर्ताव कर रहे थे की नहीं।  गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृतक पाए गए थे। सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या सीबीआई ये पता लगाने में लगी हुई है। सीबीआई की और से इस मामले में उन सभी लोगों के बयान लिए जा रहे हैं जो सुशांत के करीब थे। सीबीआई जल्द ही इस मामले में रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज करवाने वाली है।

Back to top button