बॉलीवुड

जरीन खान का बैंक बैलेंस हो रहा है खत्म, कहा- बाप-दादा के पैसे जमा नहीं है जो बैठ के खा सकूं….

कोरोना महामारी ने आम जनता से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स तक की लाइफ पर गहरा असर डाला है। पिछले काफी समय से फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग रुकी हुई थी जिसके चलते फिल्मी सेलेब्स को काफी नुकसान झेलना पड़ा। अब अनलॉक के साथ फिल्मों और टीवी की शूटिंग शुरु हो चुकी है, लेकिन माहौल अभी भी पूरी तरह सामान्य नहीं हुआ है। इस बीच कई स्टार्स को आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ा है और अब कुछ ऐसी ही परेशानी से एक्ट्रेस जरीन खान भी गुजर रही हैं। हालांकि उन्हें आर्थिक तंगी नहीं हुई है, लेकिन उनका कहना है कि उनकी सारी सेविंग खत्म हो रही है।

ओटीटी पर रिलीज नहीं हो रहीं जरीन की फिल्म

बता दें कि जरीन ने सलमान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली। इन दिनो सुनने में आ रहा है कि वो बहुत जल्द किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली है। हालांकि इस बात का खंडन करने हुए जरीन ने कहा कि, ‘मेरे पास कई वेब शो के ऑफर हैं, लेकिन मैं कुछ अलग किरदार निभाने के लिए अभी समय ले रही हैं’।

 

View this post on Instagram

 

It’s so healthy to spend time alone ! ? #Reflect #StayHome #StaySafe #Covid_19 #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan) on


जरीन ने कहा कि लोग उन्हें हॉट और ग्लैमरस किरदार ऑफर करते हैं, लेकिन वो अब ऐसे रोल नहीं निभाना चाहती। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि, ‘मेरी फिल्म को भले ही कई अवॉर्ड मिल गए, लेकिन ओटीटी प्लेटफ़ार्म इसे छोटी फिल्म समझकर रिलीज करने को तैयार नहीं है’। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े ओटीटी प्लेटफ़र्म बड़े सितारों की बड़ी फिल्में रिलीज करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं।

बैंक- बैलेंस हो रहा है खत्म


आगे जरीन ने लॉकडाउन के कारण हुई आर्थिक तंगी के बारे में भी बताया। जरीन ने कहा कि, ‘मेरे घर में कमाने वाली बस मैं ही हूं। ऐसे में जब चार महीने से काम नहीं हो रहा है तो मुझे काफी दिक्कत हो रही है’। जरीन ने कहा कि, मेरे बाप-दादा के पास इतनी सेविंग नहीं थी कि हम बैठकर खा पाते इसलिए मुझे काम करना पड़ा’। जरीन ने कहा कि,’अब मेरी सारी सेविंग भी खत्म हो रही है इसलिए मुझे जल्द से जल्द काम का इंतजार है’। वहीं सुशांत केस पर भी जरीन ने अपने विचार रखते हुए कि अब जल्द ही लोगों को सच का पता चलेगा और सुशांत को न्याय मिलेगा।

Back to top button