बॉलीवुड

अब जिया खान के साथ वायरल हो रहा महेश भट्ट का वीडियो, एक्ट्रेस के साथ की थी ऐसी हरकत

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए सीबीआई लगातार छानबीन कर रही है और रोज नए तथ्य सामने आ रहे हैं। इस केस में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ साथ मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट का नाम भी लगातार चर्चा में बना हुआ है। फैंस भी महेश भट्ट पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैँ। महेश भट्ट के रिया चक्रवर्ती के साथ कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे को पकड़े नजर आ रहे हैं। ऐसे में रिया और महेश भट्ट के रिश्ते पर भी सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच महेश भट्ट का एक और पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दिवगंत एक्ट्रेस जिया खान का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।

जिया खान का हाथ पकड़े नजर आए महेश भट्ट

इस वीडियो में महेश भट्ट के साथ जिया खान भी नजर आ रही हैं। वहीं जिस तरह से महेश भट्ट ने जिया का हाथ पकड़ा है उस पर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। हालांकि वीडियो में आवाज क्लीयर नहीं है और साथ ही ये भी नहीं पता चल रहा है कि ये वीडियो कबका है, लेकिन लोग महेश भट्ट की इस हरकत देखकर उन पर निशाना साध रहे हैं।


गौरतलब है कि जिया खान ने भी 3 जून 2013 को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन पर भी बॉलीवुड में काफी हंगामा मचा था। उनके निधन के बाद ये खबर भी सामने आई थीं कि जिया प्रेग्नेंट थीं और प्यार में मिले धोखे से वो टूट चुकी थीं, इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। हालांकि जिया खान की मां राबिया का कहना था कि उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया गया था।

पहले भी ऐसे विवादों से जुड़ चुका है महेश भट्ट का नाम

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के साथ भी सुशांत के रिलेशन को लेकर बहुत से सवाल उठ रहे हैं। हाल ही में दोनों के 8 जून के व्हाट्सएप चैट के लीक होने की बात सामने आई है। वहीं 14 जून को भी रिया और महेश भट्ट के बीच बात चीत हुई थी। रिया ने भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात ही थी जिसके जवाब में उन्होंने एक मैसेज भेजा था, मुझे कॉल करो। बता दें कि इस वक्त तक हर जगह सुशांत के आत्महत्या की खबर फैल चुकी थी। वहीं शाम 4 और 5 बजकर 13 मिनट पर महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाय़ा था।

गौरतलब है कि महेश भट्ट का नाम अक्सर विवादों में फंसता आया है। रिया से पहले जिया के साथ भी उनकी ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आएं हैं जिनसे ये नहीं पता चल पा रहा कि आखिर दोनों में किस तरह का रिलेशन था। फैंस का कहना है कि कोई भी ल़ड़की अपने फादर फिगर जैसे शख्स के साथ इस तरह की हंसी-ठिठोली नहीं करती है और ना ही बेटी की उम्र वाली लड़की के साथ कोई बुजुर्ग व्यक्ति ऐसी हरकत करता है।

बता दें कि सालों पहले महेश भट्ट ने उस वक्त इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी जब अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ उनके लिप किस की तस्वीरें सामने आई थी। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने ये तक कह दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते। उस वक्त उनके इस स्टेटमेंट ने बहुत बड़ा विवाद खड़ा किया था। हालांकि समय के साथ ये बातें पुरानी हो गईं और लोग इसे भूल गए। वहीं अब सुशांत की मौत के बाद से महेश भट्ट का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है और फिर उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Back to top button