बॉलीवुड

Viral pics:टीवी की संस्कारी गोपी बहू का दिखा मॉडर्न अवतार, तस्वीरें देख आप भी पहचान नहीं पाएंगे

टीवी के दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य 22 अगस्त को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। घर घर में एक्ट्रेस को गोपी बहु के नाम से भी जाना जाता  है। दरअसल मशहूर धारावाहिक साथ निभाना साथिया में देवोलीना ने गोपी बहु के किरदार का शानदार रोल प्ले किया था। यही वजह है कि उन्हें लोग गोपी बहु के नाम से जानते हैं। बता दें कि देवोलीना असम के एक बंगाली परिवार से आती हैं। उन्हें रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के सीजन 2 में पहली बार टीवी स्क्रीन पर देखा गया था। इसके बाद उन्होंने साल 2011 मेें एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा। वो पहली बार टीवी धारावाहिक सवारे सबके सपने प्रीतो में नजर आई थीं।

गौरतलब है कि साल 2012 में देवोलीना को साथ निभाना साथिया का शो ऑफर किया गया। बता दें कि इस धारावाहिक में देवोलीना ने जिया मानके को रिप्लेस किया और कभी उनकी कमी खलने नहीं दी। इस सीरियल में उन्होंने लीड रोल प्ले किया और तकरीबन 5 सालों तक इस धारावाहिक में काम करती रही। .इसके बाद उन्होंने दीया और बाती, ये है मोहब्बतें, लाल इश्क समेत कई धाावाहिकों में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। खास बात ये है कि बिग बॉस के घर में देवोलीना को बहु बनी बेब का टैग मिला। हालांकि देवोलीना अक्सर अपने बेब अवतार की तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट से साझा करती रहती हैं। लिहाजा जन्मदिन के खास अवसर पर देखिए देवोलीना का हॉट अवतार…

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

 

View this post on Instagram

 

When you call me Senorita? ? @suryachaturvedi #devoleena #devoleenabhattacharjee #throwback #weekendvibes #senorita

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना ने काफी लंबे समय तक अपने एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीता है। यही वजह है कि वो आज भी घर घर में गोपी बहु के नाम से ही जानी जाती हैं। बहरहाल आज हम आपको उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके करियर और जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें भी बताने जा रहे हैं।

बतौर ज्वैलरी डिजाइनर की करियर की शुरूआत…


बता दें कि असम के बंगाली परिवार में जन्मीं देवोलीना की शुरूआती पढ़ाई असम से ही हुई। इसके बाद उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की। बता दें कि उन्होंने अपने करियर के शुरूआत में ज्वैलरी डिजाइनर के तौर पर काम किया। इसके बाद वो पहली बार रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के सीजन 2 में वो नजर आईं। इसके बाद उन्होंने साथ निभाना साथिया, ये है मोहब्बतें, लाल इश्क जैसे कई धारावाहिकों में बतौर एक्ट्रेस काम किया।

मर्डर केस में आ चुका है नाम…

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on


गौरतलब है कि साल 2018 में देवोलीना का नाम एक बड़े मर्डर केस में भी आ चुका है। साल 2018 में पनवेल से लगे जंगल में मुंबई के एक हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की लाश मिली थी। इस केस में देवोलीना को भी पुलिस ने अपने हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना था कि देवोलीना उन लोगों में से हैं, जिन्होंने मौत से पहले हीरा कारोबारी से फोन पर बातचीत की थी। एक्ट्रेस को पुलिस ने हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की थी, हालांकि उसके बाद देवोलीना को छोड़ दिया गया था।

बता दें कि देवोलीना ने एक बार अपनी को एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक पर शिकायत दर्ज करा दी थी। एक्ट्रेस का आरोप था कि उत्कर्षा ने मेरा कुत्ता जुगनू चुरा लिया था। इसकी वजह से उन्होंने पेटा में इसकी कम्प्लेन की थी।

लॉकडाउन के दिनों में दो परिवारों को लिया है गोद…

 

View this post on Instagram

 

My dil goesss………❤️?

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on


देवोलीना लॉकडाउन के दिनों में भी एक बार चर्चा में आई थीं। उन्होंने दो परिवारों को गोद लिया था। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने जिन 2 परिवारों को गोद लिया था, उन्हें वो पैसा से लेकर खाना और राशन सहित दूसरे तमाम जरूरत के सामानों की मदद की थी। इतना ही नहीं देवोलीना ने 4400 रूपए एक फाउंडेशन को चैरिटी के रूप में दी है, ताकि वो फाउंडेशन उन दोनों परिवारों की मदद कर सकें। ये दोनों परिवार रोजना मजदूरी के जरिए अपना भरण पोषण करता था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन ने इन परिवारों का सबकुछ छीन लिया।

Back to top button