बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को ही क्यों चुना हमसफ़र, इस विडियो में खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में यदि सबसे प्यारी जोड़ियों की बात की जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह की जोड़ी भी उनमें से एक है। हमेशा ही इन दोनों की जोड़ी सुर्खियां बटोरती रहती है। सोशल मीडिया में भी एक-दूसरे के पोस्ट पर दोनों की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है।

एक-दूसरे की टांग खींचने का तो ये दोनों एक भी मौका नहीं गंवाते हैं। इसी क्रम में दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। दीपिका पादुकोण इस वीडियो में रणवीर सिंह से अपनी शादी करने की वजह के बारे में खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण का यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग दीपिका के साथ रणवीर सिंह की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी को लेकर कई बातें सामने रखती हुईं दिख रही हैं।

क्या कह रहीं दीपिका?

रणवीर सिंह से शादी करने की वजह उन्होंने इस वीडियो में बताई है। दीपिका पादुकोण को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह बहुत सपोर्ट करने वाले इंसान हैं। यही कारण है कि मैंने उनसे शादी रचाई। दीपिका कह रही हैं कि रणवीर सिंह हमेशा से ही मेरी कामयाबी का सम्मान करते रहे हैं। वे ऐसे शख्स हैं, जो मेरे कमाए गए पैसों का भी पूरा सम्मान करते हैं।


इस वीडियो में दीपिका पादुकोण फिर कहती हैं कि सात वर्ष पहले मैं उनसे बड़ी स्टार हुआ करती थी। तब भी रणवीर इस बात को लेकर कभी भी असहज नहीं हुए थे कि मैं उनसे ज्यादा कमा रही हूं और मैं उनसे ज्यादा कामयाब हूं। दीपिका पादुकोण ने कहा है कि रणवीर सिंह का यह गुण वास्तव में अनोखा है। आजकल के पुरुषों में ऐसी क्वालिटी बहुत कम ही देखने के लिए मिलती है। रणवीर के ये गुण मुझे बहुत पसंद आ गए थे।

साथ में कीं कई फिल्में

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और ऑनस्क्रीन इनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई है। दीपिका पादुकोण ने इससे पहले रणबीर कपूर के साथ भी अपने रिश्ते को लेकर बड़ी सुर्खियां बटोरी थी, मगर बाद में रणबीर कपूर से उनका ब्रेकअप हो गया था। रणबीर सिंह इन दिनों आलिया भट्ट को डेट करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

World’s Most Squishable Face!!!? #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका पादुकोण अंतिम बार फिल्म छपाक में नजर आई थीं। यह फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित थी। दीपिका पादुकोण को इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थीं। हालांकि, जेएनयू कैंपस में सीएए को लेकर चल रहे विवाद के दौरान पहुंच जाने की वजह से सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं। इसका नुकसान उनकी फिल्म को भी उठाना पड़ा। छपाक को क्रिटिक्स से सराहना तो जरूर मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पूरी तरह से धराशाई हो गई।

आने वाली फिल्म

बहुत जल्द दीपिका पादुकोण स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दरअसल 1983 में भारत की क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में अपने पति रणवीर सिंह के साथ काम करती हुई नजर आने वाली हैं।

रणवीर सिंह विश्वकप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 83 की सफलता दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों के लिए ही बड़ी मायने रखती है।

पढ़ें एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं बालवीर फेम अनुष्का, 12वीं में स्कोर किए इतने मार्क्स

Back to top button