समाचार

महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल, रिया के इस झूठ का हुआ भंडाफोड़

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जब से दुनिया छोड़ गये हैं, तब से उनकी मौत को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी फैसला दे दिया कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार के साथ फैंस ने भी ख़ुशी जाहिर की. गुरुवार रात को सीबीआई के चार अधिकारी इस केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं. इस बीच केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सामने आई है. इस व्हाट्सएप चैट से कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं.

लीक हुए इस चैट से पता चल रहा है कि रिया सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुश नहीं थीं. वे इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थीं और इन सब में उनकी मदद महेश भट्ट कर रहे थे. व्हाट्सएप चैट को देखते हुए तो अभी तक यही बात सामने आई है. साथ ही यह भी पता चला है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी रिया और सुशांत के रिश्ते से खुश नही थे. 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया की बात महेश भट्ट से हुई थी.

रिया और महेश भट्ट की बातचीत

रिया महेश भट्ट को लिखती हैं, “आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ. आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और आज भी हैं”. बता दें, फिल्म जलेबी में रिया के किरदार का नाम आयशा था. रिया के इस मैसेज का महेश भट्ट ने जो जवाब दिया है, वो वाकई चौंकाने वाला है. महेश भट्ट रिया के इस मैसेज के बाद लिखते हैं, “अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना. अब वो काफी खुश होंगे”.

महेश भट्ट इस चैट में रिया के पिता को बीच में लेकर आते हैं, जिससे पता चलता है कि रिया के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे. वे चाहते थे कि दोनों अलग हो जाएं. इसके बाद रिया लिखती हैं, “कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया. वह आपको हमेशा इतना खास होने के लिए प्यार और धन्यवाद देते हैं”.

इस पर महेश भट्ट लिखते हैं, “तुम मेरे बच्चे हो. मुझे हल्का महसूस हो रहा है”. रिया कहती हैं, “कोई शब्द नहीं हैं. सबसे अच्छी भावनाएं मुझे महसूस होती हैं, जो मैं आपके लिए महसूस करती हूं”. फिर महेश भट्ट की ओर से एक और मैसेज आता है, जिसमें वे कहते हैं, “बहादुर होने के लिए धन्यवाद”. रिया ने एक अन्य मैसेज में महेश भट्ट को लिखा है, “आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं”.

इसके बाद महेश भट्ट रिया को हैप्पी बर्थडे लिखते हैं. शायद इसे वो रिया का नया जन्म मान रहे हैं. इसके जवाब में रिया लिखती हैं कि वे महेश भट्ट से बेहद प्यार करती हैं. आखिरी में महेश भट्ट रिया की तारीफ करते हुए लिखते हैं, “तुमने जो किया है उसके लिए बड़ी हिम्मत चाहिए. पीछे मत देखना”. दोनों के बीच हुई इस बातचीत को देखकर लगता है कि रिया बहुत टाइम से सुशांत का घर छोड़ना चाहती थीं. सुशांत का घर छोड़ने के बाद वे काफी हल्का महसूस कर रही थीं और अपने इस फैसले पर खुश भी थीं.

क्राइम सीन रीक्रिएट करेगी सीबीआई

अब महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद सीबीआई इस बात की भी जांच करेगी कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गईं. मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई सुशांत के घर पर क्राइम सीन रीक्रिएट करेगी. साथ ही सीबीआई की टीम उन डॉक्टर्स से भी मुलाकात करेगी, जिन्होंने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था. वहीं, बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी. वे दो बार ईडी के समक्ष पेश हुई थीं.

रिया के अलावा ईडी ने उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है. प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज किया है, जिसके बाद रिया के सीए रितेश शाह और संदीप श्रीधर से भी पूछताछ हुई है. दरअसल प्रवर्तन निदेशालय इस बात की जांच कर रहा है कि सुशांत के पैसे कब, कहां और किन परिस्थितियों में निकाले गए हैं.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था, जिसके बाद सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था. पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, फैंस इसे आत्महत्या न मानते हुए कह रहे हैं कि सुशांत का मर्डर हुआ है. लोगों के मुताबिक सुशांत की मौत एक सोची समझी प्लानिंग के तहत हुई है.

पढ़ें सुशांत के दोस्त ने खोली सारा अली खान की पोल, कहा- इस घटना के चलते हुआ था दोनों का ब्रेकअप

Back to top button