बॉलीवुड

सुशांत के दोस्त ने खोली सारा अली खान की पोल, कहा- इस घटना के चलते हुआ था दोनों का ब्रेकअप

सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनेत्री सारा अली खान के साथ ‘केदारनाथ’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म के जरिए ही सारा अली खान ने डेब्यू किया था। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान को डेट करना शुरू कर दिया था। हालांकि कुछ ही महीनों बाद इनका ब्रेकअप हो गया था और सारा अली खान से हुए ब्रेकअप से सुशांत सिंह राजपूत काफी दुखी हुए थे।

दोस्त ने किया ब्रेकअप को लेकर खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने कभी भी एक दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की थी। हालांकि अब सुशांत की मौत के बाद इनके एक दोस्त ने सारा और सुशांत के रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने एक पोस्ट में कहा कि सुशांत और सारा ने एक दूसरे को डेट किया था। लेकिन सुशांत की एक फिल्म फ्लॉप होने के कारण सारा ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया था।

सैमुअल ने अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट कर लिखा कि ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था। जो आजकल के रिश्ते में कम देखने को मिलता है। सारा के मन में सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए भी सम्मान था। चाहे वो परिवार, दोस्त और यहां तक ​​कि कर्मचारी हों। मुझे आश्चर्य है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा ने सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला बॉलीवुड माफिया के दबाव में किया था। ये पोस्ट लिखने के बाद सुशांत के दोस्त पोस्ट ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें कहा- ‘हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं- Stephen Chbosky’

https://www.instagram.com/p/CEGPebPh3Wz/?utm_source=ig_embed

करीना कपूर ने दी थी डेट ना करने की सलाह

एक शो के दौरान जब करीना कपूर से ये सवाल किया गया था कि सारा अली खान को किसे डेट करना चाहिए। तो इसपर करीना कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने सारा को सलाह दी है कि वो अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट ना करें। बिना नाम लिए करीना कपूर ने सुशांत को डेट ना करने की सलाह सारा को दी थी। जिसके बाद सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था।

सारा अली खान ने जताया था शौक

सुशांत सिंह की मौत के बाद सारा अली खान ने भी शौक प्रकट किया था और सुशांत की एक फोटो शेयर की थी। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के बाद इस फिल्म की फोटो शेयर की थी। जिसमें सारा के पिता सैफ और सुशांत एक साथ थे। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने इन दोनों की तारीफ की थी।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। हालांकि सुशांत की मौत किस कारण से हुई थी। इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। इस केस की जांच सीबीआई को सौंपी जा चुकी है और जल्दी ही सीबीआई मुंबई पहुंचकर अपनी छानबीन शुरू कर देगी।

Back to top button