समाचार

24 घण्टे पहले रिया चक्रवर्ती को बिहार DGP ने दिखाई थी औकात, अब एक्ट्रेस से मांगी माफी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए आदेश दिया कि इस मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। इस फैसले के आने के बाद से सुशांत के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर खुशियां मान रहे हैं। इसके अलावा बिहार के पुलिस महानिदेशक डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का एक बयान भी काफी वायरल हो रहा है। ये बयान डीजीपी ने सुप्रीम फैसले के बाद मीडिया को दिया था। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय की तरफ से रिया चक्रवर्ती के लिए एक बड़ा बयान सामने आया था। उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया के लिए काफी तल्ख टिप्पणी की थी। इस पर बिहार के सियासी गलियारों में भी हड़कंप मचा हुआ है। एक तरफ जहां सत्तारूढ़ जेडीयू-बीजेपी गठबंधन डीजीपी के इस बयान को सही ठहरा रही है, तो वहीं विपक्षी पार्टियों का कहना है कि ये एक पुलिस महानिदेशक की भाषा नहीं है बल्कि एक नेता की भाषा है।

डीजीपी पांडे ने अपने बयान पर मांगी माफी…

गौरतलब है कि अब अपने बयान पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि अगर मेरी बातों से रिया चक्रवर्ती आहत हुई हों, तो मैं उनसे माफी मांगता हूं। साथ ही डीजीपी ने ये भी कहा कि मैंने कानून के दायरे से बाहर होकर कुछ भी नहीं कहा है। बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय ने उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद कहा था कि रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि वो बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई अभद्र या अशोभनीय टिप्पणी करें। बहरहाल डीजीपी पांडेय ने अपने इस बयान पर कहा है कि अगर रिया को बुरा लगा है तो वो माफी मांगते हैं। वहीं सोशल मीडया पर गुप्तेश्वर पांडेय के बयान की तारीफ भी की जा रही है।

बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय अपने इस बयान के बाद सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे हैं। उन्हें लेकर खूब चर्चा की जा रही है। लिहाजा डीजीपी पांडेय ने जब बयान दिया, उसके बाद से औकात शब्द भी ट्रेंड पर आ गया था।

जानिए कब मुंबई पहुंचेगी सीबीआई की टीम…?

उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद सुशांत सुसाइड प्रकरण की पूरी जांच अब सीबीआई करेगी। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस मामले की पड़ताल के लिए सीबीआई की टीम बहुत जल्द मुंबई पहुंच सकती है। मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम मुंबई पहुंचकर स्थानीय पुलिस और अपने विश्वसनीय स्त्रोतों की सहायता से इस पूरे मामले की जांच को आगे बढ़ाएगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। बता दें कि इस केस में अब तक कई पहलू सामने आ चुके हैं। पहले बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर एक लंबी बहस चली, कहा गया कि नेपोटिज्म से परेशान होकर सुशांत ने जान दे दी। इसके बाद एक अहम मोड़ सामने आया, जब केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवाया। इसके बाद से ये शक होने लगा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है।

बहरहाल अब इस पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द से जल्द सुशांत मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी।

Back to top button