बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्राइवर ने दिया बड़ा बयान, आ सकता है मामले में अब टर्निंग पॉइंट..

सुशांत सुसाइड केस में सुप्रीम फैसले के बाद एक नया मोड़ सामने आया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब इस केस की पूरी तफ्तीश देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई करेगी। माना जा रहा है कि ये सुशांत को न्याय मिलने की दिशा में पहला कदम है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद उनके परिवार वालों, दोस्तों समेत फैंस में खुशी की लहर है। इसी बीच सुशांत के ड्राइवर रह चुके अनिल आदीवासी और एक्स मैनेजर अनिल आचार्य ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइये जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है….

जानिए क्या कहा सुशांत के एक्स ड्राइवर ने…?

सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। इस फैसले के बाद लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक्स ड्राइवर अनिल और एक्स मैनेजर अंकित ने भी अपने अपने रिएक्शन दिए हैं। लिहाजा अनिल ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। साथ ही उन्होंने एक खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत सर तो मरने से डरते थे, वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि जब भी मेरी ओवर टाइम ड्यूटी हो जाती थी, तो सुशांत सर मुझे गाड़ी चलाने नहीं देते थे। उनको डर लगता था कि कहीं मुझे नींद न आ जाए।

अपने इसी बयान में अनिल कहते हैं कि जो लोग मरने से डरते हैं, वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। इसी के साथ अनिल एक वाक्ये का भी जिक्र करते हैं, वो बताते हैं कि एक बार सुशांत सर की अर्ली मॉर्निंग शूटिंग थी और मैं गाड़ी में ही सो गया था। जैसे ही सर को ये बात पता चली, उन्होंने मुझे गाड़ी चलाने नहीं दिया। वह खुद ही गाड़ी चला कर ले गए। इसी के आगे अनिल कहते हैं कि सीबीआई जांच से  निश्चित तौर पर उनके परिवार को न्याय मिलेगा।

अंकित आचार्य ने कहा, ‘ये हमारी पहली जीत है’

वहीं सुशांत के एक्स पर्सनल असिस्टेंट अंकित आचार्य ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि यह पहली जीत है। अब हमें न्याय की उम्मीद है। मालूम हो कि अंकित आचार्य सुशांत के करीबी शख्सों में से एक थे। एक वक्त था जब अंकित, एक्टर के साथ 24-24 घंटे रहा करते थे। ऐसे में जाहिर है कि अंकित, सुशांत के व्यवहार से अच्छी तरह वाकिफ थे। ऐसे में सुप्रीम फैसले के बाद उनका भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच का आदेश हमारे लिए पहली जीत है।

 

View this post on Instagram

 

#justiceforsushantbhaiya??

A post shared by Ankit Acharya (@ankit.acharya.786) on


अपने इसी वीडियो में अंकित ने कहा कि अब तक कि जो लड़ाई हुई है सुशांत भैय्या के लिए, हम लोग जो लड़ाई लड़ रहे हैं उसमें आज एक जीत मिली है। अंकित ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट से ऑर्डर आया है कि सीबीआई जांच हो, ये हमारे लिए पहली जीत है। इसी के आगे वो कहते हैं कि अभी और लड़ाई बाकी है, सुशांत भैय्या के कातिल को जेल के अंदर भेजकर ही हम चैन की सांस लेंगे।

अंकित ने कहा था,  ‘सुशांत भैय्या की हत्या हुई है’

अंकित आचार्य ने इससे पहले भी एक वीडियो जारी कर कहा था कि सुशांत भैय्या की हत्या हुई है। साथ ही उन्होंने ये भी शक जताया था कि सुशांत के घर के नौकरों का भी इसमें बड़ा हाथ हो सकता है। गौरतलब है कि अंकित आचार्य को रिया चक्रवर्ती ने ही काम से  निकाला था। बताया जाता है कि अंकित न सिर्फ सुशांत के बल्कि उनके परिवार के भी करीबी थे। इसके अलावा अंकित ने ये भी कहा था कि सुशांत की हत्या उनके डॉगी फज के बेल्ट से की गई है।

कहा जाता है कि सुशांत के सभी विश्वासपात्र और पर्सनल स्टाफ को रिया ने निकाल दिया था। साथ ही रिया कभी सुशांत के बहनों को भी पसंद नहीं करती थी और उन्हें घर में भी नहीं आने देती थी। बहरहाल सुशांत केस की पूरी जांच पड़ताल अब सीबीआई के हाथों में है।

Back to top button