बॉलीवुड

सौतेली माँ अमृता ने पहली मुलाकात में तैमूर के साथ किया था ऐसा व्यवहार, जो कोई माँ नहीं कर सकती

कोरोना काल में जहां हर तरफ से निराश कर देने वाली खबरें सामने आ रहीं है तो वहीं बॉलीवुड के पटौदी खानदान में इन दिनों खुशियां छाई हुई हैं। दरअसल सैफ और करीना ने हाल ही में ये अनाउंसमेंट की है कि वो बहुत जल्द एक बार फिर पैरेंट्स बनने वाले हैं और उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। गौरतलब है कि ये सैफ का चौथा बच्चा है, लेकिन करीना का दूसरा बेबी है। सैफ के पहले दोनों बच्चे  सारा और इब्राहिम उनकी पहली पत्नी अमृता से हैं जबकि तैमूर करीना के बेटे हैँ। करीना तो सारा और इब्राहिम दोनों से लगाव रखती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमृता और तैमूर के संबंध कैसे हैं।

तैमूर से ऐसी थी अमृता की मुलाकात

बता दें कि सैफ ने सबसे पहले अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता उनसे उम्र में 12 साल ब़ड़ी थीं, बावजूद इसके दोनों ने शादी रचा ली। इस शादी से सैफ और अमृता के दो बच्चे हुए सारा और इब्राहिम। वही सारा जो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं। हालांकि सैफ और अमृता की शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं ऐसे में दोनों ने तलाक ले लिया और फिर सैफ ने करीना से शादी कर ली।

करीना और सैफ के बेटे तैमूर बेहद ही क्यूट हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तैमूर अपने पिता की पहली पत्नी अमृता से भी मिल चुके हैं। बता दें कि अमृता की तैमूर से मुलाकात तब हुई थी जब करीना किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं। उस वक्त अमृता ने तैमूर को गिफ्ट भी दिया था। उन्हें तैमूर काफी क्यूट भी लगा था।

सौतेले बच्चों से भी खूब प्यार करती हैं माएं

गौरतलब है कि अक्सर सौतेली मां का नाम सुनते ही लोग ये सोचने लगते हैं कि उनके बच्चों से संबंध अच्छे नहीं होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हैं। करीना एक सौतेली मां होते हुए जितना ध्यान सारा और इब्राहिम का रखती हैं वैसे ही अमृता भी अपने छोटे बेटे तैमूर से बहुत प्यार करती हैं। अमृता के संबंध सैफ से चाहे भले ही अच्छे ना हों, लेकिन बच्चों के मामले में दोनों ने कभी किसी तरह की नफरत नहीं दिखाई और अपने बच्चों को वो बेहद प्यार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Wishing you very good luck for your upcoming movie @saraalikhan95 ❤️ #whatwomenwantseason2 @dotheishqbaby

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


दूसरी तरफ सारा और इब्राहिम एक बार फिर भाई-बहन बनने के लिए एक्साइटेड हैं।गौरतलब है कि करीना के सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर इब्राहिम ने इस पर खुशी जताई है। वहीं सारा भी अपने पिता और करीना के लिए बहुत खुश हैं। बता दें कि सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता के साथ अलग अपार्टमेंट में रहते हैं लेकिन उनके अपने पिता से संबंध काफी अच्छे हैं।

गौरतलब है कि सैफ और करीना की शादी के वक्त भी सारा और इब्राहिम बेहद खुश थे।सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि,’जब अब्बा और करीना की शादी हुई थी तो मुझे याद है कि मेरी मां ने सारी ज्वैलरी मेरे सामने रख दी थीं। उन्होंने मुझसे कहा था कि बताओ तुम्हें कौन से झूमके पहनने हैं। उन्होंने इस बारे में अब्बू और संदीप खोसला को भी कॉल किया था’। बता दें कि सैफ और करीना की शादी साल 2012 में हुई थी। उनकी शादी बेहद ही क्लोज फ्रैंड और परिवार के लोगों ही शामिल हुए थे।

Back to top button